मनोरंजन

टीचर्स डे पर 'सुपर 30' का पोस्टर जारी, ऋतिक रोशन की आंखों में दिखा पढ़ाने का जुनून

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2072
| सितंबर 5 , 2018 , 14:47 IST

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मोस्टअवेटेड अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर ऋतिक को काफी उम्मीदें भी हैं। वहीं उनके फैंस भी 'सुपर 30' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ महीनों पहले फिल्म में ऋतिक रोशन के लुक का खुलासा हुआ था। जिसमें वह एकदम अलग अंदाज में दिखाई दे रहे थे। अब टीचर्स डे के मौके पर 'सुपर 30' का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है।

DmRRHozXcAEwcyj

यह फिल्म आईआईटी की कोचिंग देने वाले संस्‍थान 'सुपर 30' (Super 30) के संस्‍थापक आनंद कुमार की जिंदगी से प्रेरित फिल्म है। बता दें कि गणितज्ञ आनंद कुमार गरीब बच्चों को आईआईटी के लिए निशुल्क कोचिंग क्लास देते हैं। 

अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर हैंडल फिल्म के पोस्‍टर्स जारी किए हैं उसमें वह खुद नजर आ रहे हैं। उनकी आंखों में वो बच्‍चों को देश के सर्वोच्‍च संस्‍थान में पहुंचाने जुनून साफ दिख रहा है। वहीं पोस्‍टर पर उनकी तस्‍वीर के पीछे गणित के फॉर्मूला भी दिख रहे हैं।

DmSzcVlW0AYjxeR

वहीं बाकी पोस्‍टर्स में ऋतिक रोशन उन 30 बच्‍चों के साथ नजर आ रहे हैं जिनकी आंखों में अपने टीचर और अपने पैरेंट्स का नाम ऊंचा करने का सपना पल रहा है। ये पोस्‍टर्स वाकई दमदार हैं और ऋतिक का लुक काबिल-ए-तारीफ है। वहीं एक दूसरे पोस्टर में लिखा है अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा... अब राजा वही बनेगा जो हकदार होगा!

ऋतिक ने ट्वीटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है 'वक्त बदलने वाला है वेलकम टू सुपर-30' 

यह फिल्‍म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिलहाल इसकी शूटिंग जारी है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित 'सुपर 30' विकास बहल द्वारा निर्देशित की गई है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें