मनोरंजन

ह्रितिक-कटरीना की जोड़ी फिर आ रही है एक साथ, इस फिल्म के सीक्वल में आएंगे नज़र

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1715
| मार्च 22 , 2018 , 18:52 IST

ह्रितिक और कटरीना की जोड़ी साल 2014 में फिल्म बैंग-बैंग में नज़र आयी थी। एक बार फिर से ये जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद बैंग-बैंग के सीक्वल की तैयारियां कर रहे हैं। जिसमें ह्रितिक और कटरीना लीड रोल में एक बार फिर आएंगे नज़र।

Related image

फिल्म का नाम 'बैंग- बैंग रीलोडेड' है और मेकर्स ने यह टाइटल रजिस्टर भी करवा लिया है। हालांकि इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुई है। 'बैंग-बैंग', टॉम क्रूज और कैमरन डियाज स्टारर 'नाइट एंड डे' का रीमेक थी। इस फिल्म के पहले ऋतिक और कैट, जोया अख्तर की 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में नजर आए थे।

फिल्म बैंग बैंग पर काम शुरू हो चुका है जिसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने सोशल मीडिया पर दी। मेकर्स चाहते हैं कि सीक्वेल में भी ऋतिक और कटरीना को ही लिया जाए। हालांकि दोनों एक्टर्स से अभी बातचीत नहीं की गई है स्क्रिप्ट फाइनल होते ही स्टार्स से बात की जाएगी।

फिलहाल रितिक रोशन अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म पटना के मैथ्स टीचर आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। वहीं कटरीना कैफ 'जीरो' और 'ठगस ऑफ़ हिन्दोस्तान' की शूटिंग कर रही हैं।


कमेंट करें