ऑटोमोबाइल

छोटी कार खरीदने का बढ़िया मौका, इन गाड़ियों पर मिल रहा है 1 लाख तक का डिस्काउंट

रवि शर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1709
| मई 30 , 2018 , 18:15 IST

अगर आप नई गाड़ी खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह एकदम सही समय है। इस समय कई कार कंपनियां अपने अलग-अलग हैचबैक मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। ऐसे में इस वक्त आपके पास गाड़ी खरीदने और कुछ पैसे बचाने का अच्छा मौका है। आज हम आपको अपनी खबर में ऐसी कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। तो जानिए किन हैचबैक सेगमेंट की गाड़ियों पर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

होंडा जैज डीजल

Jazz12

इस गाड़ी पर एक लाख रुपये तक की छूट मिल रही है। यह हुंडई आई20 और मारुति सुजुकी बेलेनो के मुकाबले की गाड़ी है। इसकी फोल्डिंग सीट्स की वजह से इसमें बाकी गाड़ियों से ज्यादा स्पेस मिलता है। हालांकि डिजाइन के मामले में यह कार मात खा जाती है जिस वजह से इसकी सेल धीमी रही है। होंडा की इस गाड़ी पर एक लाख रुपये तक की छूट दी जा रही है।

मारुति इग्निस

IGNIS12

इस गाड़ी पर 65 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। इसमें 75 hp पावर वाला 1.3 लीटर डीजल और 83 hp पावर 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसके टॉप वेरिएंट में एलईडी लाइट्स दी गई हैं। इसके केबिन में अच्छा स्पेस और हेडरुम है। मारुति नेक्सा के शोरुम में इसके पेट्रोल और डीजल, दोनों वेरिएंट्स पर छूट दी जा रही है।

हुंडई ग्रांड आई10

Grandi10

इस कार पर एक लाख रुपये तक की छूट मिल रही है। कंपनी की यह गाड़ी मारुति सुजुकी स्विफ्ट को टक्कर देती है। कंफर्टेबल और प्रैक्टिकल हैचबैक आई10 में 83 hp पावर वाला 1.2 लीटर पेट्रोल और 75 hp पावर वाला 1.2 लीटर डीजन इंजन दिया गया है। साथ ही इसमें पेट्रोल-ऑटोमैटिक का भी ऑप्शन दिया गया है। इस स्टाइलिश हैचबैक की सुस्त पड़ी बिक्री की रफ्तार को बढ़ाने के लिए कंपनी शानदार छूट और दूसरे फायदे दे रही है।

फोर्ड फिगो

Fordfigo1

इस गाड़ी की खरीद पर आप 75 हजार रुपये तक बचा सकते हैं। इस गाड़ी का अपडेटेड वर्जन लॉन्च होने वाला है। इस वजह से डीलर पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए ये डिस्काउंट दे रहे हैं। इसकी टक्कर मारुति सुजुकी से है लेकिन इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर नहीं है। यह 88 hp पावर वाले 1.2 लीटर पेट्रोल और 100 hp पावर वाले 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ आती है।


कमेंट करें