मनोरंजन

स्कूल के प्यार की याद दिलाता है गाना I'll Miss You (वीडियो)

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1333
| सितंबर 26 , 2017 , 16:41 IST

आमिर खान और जायरा वसीम कि फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का नया गाना रिलीज कर दिया गया है। गाने को टाइटल 'आई विल मिस यू' दिया गया है। फिल्म का यह गाना एक रिफ्रेशिंग फीलिंग लेकर आ रहा है।कुछ ऐसा जो पिछले काफी समय से आपने नहीं सुना होगा।

यह गाना बेहद खास है क्योंकि इस गाने में आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार का टीनेएज स्कूल लव को दिखाया गया है। इस गाने में जायरा वसीम के चाईल्ड को-स्टार उनके लिए गाना गाते हुए दिख रहे हैं। गाने के बोल भी बहुत ही प्यारे हैं, जो जायरा के लिए उनकी फिलिंग्स को साफ जाहिर कर रहे हैं। इस खूबसूरत गाने को अमित त्रिवेदी ने बनाया है और इसे गाया कौशल चौकशी ने है। वहीं इसके लिरिक्स कौसर मुनीर ने दिए हैं।

Aamir-Khan-movie-secret-superstar-new-song-I-Will-Miss-You-released (1)

'सीक्रेट सुपरस्टार' की कहानी एक मुस्लिम लड़की की है जो रॉकस्टार बनना चाहती है, लेकिन उसके पिता इसका विरोध करते हैं इसलिए वह बुर्का पहन कर यूट्यूब पर अपने गाने की वीडियो शेयर करती है। दंगल के बाद आमिर खान और जायरा वसीम एक बार फिर बड़े पर्दे पर फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में साथ नज़र आएंगे।

फ़िल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर मेहमान के तौर पर दमदार किरदार में दिखेंगे। इनका ये फंकी लुक फिलहाल चर्चा में बना हुआ है। आमिर कहते हैं कि उनका कैरेक्टर दाल में तड़के की तरह है पर उनकी फिल्म का सुपरस्टार 'जायरा वसीम' हैं। आपको बता दें कि जायरा आमिर की 'दंगल' में उनकी बेटी के किरदार में थी। 'सीक्रेट सुपरस्टार' को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। यह आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म है। फिल्म इस साल दीवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

यहां देखिए फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का सॉन्ग 'आई विल मिस यू'


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें