राजनीति

भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं PM नरेंद्र मोदी : TDP सांसद केसिनेनी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1634
| जुलाई 21 , 2018 , 08:55 IST

लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव का जवाब और जवाब देने के प्रधानमंत्री के अंदाज पर कटाक्ष करते हुए तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के सांसद केसिनेनी श्रीनिवास ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे अच्छे अभिनेता हैं। तेदेपा सांसद ने लोकसभा में मोदी के भाषण के बाद अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से थोड़ा समय मांगकर यह बात कही।

उन्होंने कहा, "मैं प्रधानमंत्री को अपनी बात रखने के उनके महान कौशल के लिए धन्यवाद देता हूं। डेढ़ घंटे का उनका भाषण किसी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर जैसा था। ग्रेट ड्रामा, ग्रेट एक्शन।" सुमित्रा महाजन ने श्रीनिवास को सिर्फ पांच मिनट समय दिया था, लेकिन वह 30 मिनट बोले। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश के साथ सरकार ने अन्याय किया है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के निशाने पर भाजपा-:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता और सांसद तारिक अनवर ने शुक्रवार को भाजपा को डूबता जहाज बताया और कहा कि अब कोई इस जहाज पर सवार होने को तैयार नहीं है। अनवर ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन में कहा कि यदि मौजूदा हालात, जैसा कि भाजपा कहती है, राम राज्य है, तो उन्हें आश्चर्य है कि फिर रावण राज क्या होगा।

उन्होंने कहा, "भाजपा सरकार के पिछले चार वर्षो में बेरोजगारी बढ़ी है, किसान नाराज हैं, महिलाएं असुरक्षित हैं और अल्पसंख्यक और कमजोर वर्ग भयभीत हैं। पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ रही हैं। सरकार अच्छी विदेश नीति बनाने में भी विफल रही है।"

बिहार के कटिहार से सांसद अनवर ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने पिछले चार सालों में अधिकांश समय गांधी-नेहरू परिवार पर हमले करने में बिताया। सरकार राजनीतिक लाभ के लिए जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा, "उन्हें गांधी-नेहरू परिवार पर हमले करने के बदले देश के हालात सुधारने पर ध्यान देना चाहिए। मोदी का अधिकांश भाषण कांग्रेस ने 60 सालों में क्या गलत किया और क्या कुछ नहीं किया, इसपर होता है।"

तारिक ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह की मॉब लिंचिंग पर की गई टिप्पणी पर कहा, "उनके स्पष्टीकरण से लगता है कि वह इसके मूक समर्थक हैं। यदि यह सरकार इस मुद्दे को लेकर गंभीर होती तो लिंचिंग के कारण 200 मौतें नहीं होती।" उन्होंने कहा, "भाजपा नेतृत्व सिर्फ दो लोगों तक सीमित है।

इसे भी पढ़ें-: राहुल के पीएम मोदी से गले मिलने से सुमित्रा महाजन नाराज, कहा-मुझे यह पसंद नहीं

यही कारण है कि जिन्होंने भाजपा का समर्थन किया था, वे कहीं नहीं दिखते।" उन्होंने कहा कि जो तेलुगू देशम पार्टी कभी भाजपा का समर्थक थी, उसने अपने अलग रास्ते अपना लिए हैं। उन्होंने कहा, "शिव सेना भी उनके साथ नहीं है। बिहार के मुख्यमंत्री और जद (यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार भी अपना रंग दिखाते रहते हैं।"


कमेंट करें