राजनीति

मैं काशीराम की शिष्या हूं, मुंहतोड़ जवाब देना आता है: मायावती

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1590
| जनवरी 17 , 2019 , 18:03 IST

बसपा सुप्रीमो मायावती गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने भतीजे को लेकर सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि वो राजनीति में नहीं है। मायावती ने कहा कि आकाश को बीएसपी आंदोलन से जोड़ूंगी। उन्होंने उसे गठबंधन की वजह से विरोधियों की साजिश बताया है। बीएसपी परिवारवाद की पार्टी नहीं है। उन्होंने कहा कि आकाश जन्मदिन की वजह से मेरे साथ दिखाई दिया।

मायावती ने जन्मदिन के दौरान केक को लेकर मची लूट खसोट पर सफाई देते हुए कहा कि मेरे जन्मदिन की खुशी के मौके पर केक खाकर खुशी मनाने को टीवी चैनलों में केक की लूट बताया गया। हमारे खिलाफ दुष्प्रचार किया जाता है। उन्होंने कहा कि कुछ जातिवादी व दलित विरोधी टीवी चैनलों से संपर्क करके गलत खबरें दिखा कर षडयंत्र कर रहे है।

मायावती ने कहा कि हम दब्बू किस्म के लोग नहीं हैं जो सुनकर बैठ जाएंगे औऱ घबरा जाएंगे। उसका मुंहतोड़ जवाब देना भी हमें आता है।

मायावती ने कहा कि मैं कांशीराम जी की शिष्या हूं, इसलिए जैसे को तैसा का जवाब देने के लिए मैं आकाश को बसपा आंदोलन में शामिल करूंगी और उन्हें सीखने का मौका दूंगी। अगर मीडिया के कुछ जातिवादी और दलित-विरोधी तबके को इससे कोई समस्या है तो होती रहे। हम इसकी परवाह नहीं करते हैं।


कमेंट करें