खेल

महिला टी-20 विश्व कप : बारिश के कारण एंटिगा स्थानांतरित हो सकते हैं मैच

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1621
| नवंबर 11 , 2018 , 14:58 IST

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) आगामी सप्ताहों में भारी बारिश के कारण महिला टी-20 विश्व कप के ग्रुप स्तर के मैचों को सेंट लूसिया से एंटिगा स्थानांतरित करने के बारे में विचार कर रहा है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच सेंट लूसिया में खेले जाने वाला मैच बारिश के कारण बुधवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

Deepakअभी तक महिला टी-20 विश्व कप में एक ही मैच को स्थगित करने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा, मैचों को स्थानांतरित करने के बारे में टीमों और मेजबान बोर्ड के साथ किसी भी प्रकार की आधिकारिक बातचीत अभी नहीं हुई है। ऐसे में आईसीसी ग्रुप स्तर के मैचों को स्थानांतरित करने के लिए सही तथ्य की खोज कर रही है।

मैचों के स्थानांतरण में कई प्रकार की समस्याएं शामिल हैं। एंटिगा में होटलों का उपलब्ध होना, विमानों और अतिरिक्त मैचों के लिए एंटिगा में विकटों का उपलब्ध होना आदि।

सेंट लूसिया में बाकी बचे मैच इस प्रकार स्थगित हो गए, तो इसके बावजूद भी इंग्लैंड नॉकआउट के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। इंग्लैंड टीम की कप्तान हीथर नाइट ने कहा कि ग्रोस आईलैट का मैदान सबसे अधिक नमी वाला मैदान है। उन्होंने अपने अब तक के करियर में पहली बार इस प्रकार के मैदान को देखा है।

ऐसे में हीथर का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि बारिश रुक जाएगी, लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो आईसीसी को इस बारे में फैसला लेना होगा।


कमेंट करें