मनोरंजन

Idris Elba हो सकते हैं अगले James Bond 007

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
218
| जनवरी 27 , 2018 , 18:53 IST

जेम्स बांड 007 के फैंस ब्रिटिश एक्टर Idris Elba को अगले 007 के रोल में देखना चाहते हैं। हालांकि ब्रिटिश एक्टर Idris Elba ने इससे इनकार किया है। उन्होंने कहा कि मैं जेम्स बांड कैरेक्टर के लिए फिट नहीं हूं।

फेमस फैशन मैग्जीन Variety के फेसबुक वीडियो में शेयर किए गए इंटरव्यू में Idris Elba ने कहा कि क्यों नहीं 007 के नए सीरीज में फीमेल को जेम्स बांड की भूमिका दी जाती है। अगला जेम्स बांड कोई ब्लैक वुमन हो सकती है, क्यो व्हाइट वुमन भी हो सकती है। हमेशा मेल ही क्यों।

हालांकि जेम्स बांड 007 की हर फिल्म में बांड के अपोजिट जो फीमेल लेडी एक्ट्रेस होती है वो भी जासूस की ही रोल में दिखती हैं। बता दें कि 2019 में जेम्स बांड 007 की नई सिक्वेल आ रही है जिसमें डेनियल क्रेग ही बांड की भूमिका में होंगे।

2030 में फीमेल बन सकती है जेम्स बांड

जेम्स बॉन्ड काला अभिनेता या महिला किरदार में दिख सकते हैं। यह कहना है फिल्म की निर्माता बारबरा ब्रॉकोली का! जी हां, उनके मुताबिक वे दर्शकों की डिमांड के अनुसार जेम्स बॉंड के रोल में बदलाव करने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाएंगी।

वेबसाइट डेलीमेल डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू के मुताबिक बारबरा ब्रॉकोली का कहना है कि वह इस परंपरा को तोड़ने में संकोच नहीं करेगी कि उन्हें सफेद या मध्यम आयु वर्ग के पुरुषों में जेम्स बॉन्ड को देखा।उन्होंने कहा, 'ये फिल्में समय को प्रतिबिंबित करती हैं, इसलिए हम हमेशा थोड़ा बढ़ने की कोशिश करते हैं। अभी डैनियल क्रेग और मैं साथ में बहुत खुश हूं, लेकिन कौन जानता है कि भविष्य क्या होगा।'


कमेंट करें