मनोरंजन

श्रीदेवी के Tribute Video पर छिड़ा विवाद, लगे आरोप पर बोनी कपूर ने दी ये सफाई

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2398
| अगस्त 3 , 2018 , 20:23 IST

इस बात से तो आप सभी वाकिफ होंगे कि आईफा 2018 का आयोजन इस साल जून के आखिरी हफ्ते में किया गया था। जिसमें श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी गई थी। इस दौरान श्रीदेवी की फिल्मों की झलक के साथ इस्तेमाल किए गए एक वीडियो को एक महिला ने अपना बताते हुए आयोजकों पर आरोप लगाया है कि बिना परमिशन उनका ये वीडियो इस्तेमाल किया गया। अब बोनी कपूर ने इन आरोपों का विस्तार से जवाब दिया है।

208091-sridevi-boney-kapoor

हालांकि आईफा 2018 का टेलीकास्ट इस वीकेंड टीवी पर किया गया। जिसके बाद श्रीदेवी पर बना ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हुआ। जिसके बाद सबा आरिफ नाम की एक महिला फैन का दावा है कि श्रीदेवी का ये ट्रिब्यूट वीडियो उन्होंने बनाया है और आईफा ने इसे चुराया है।

सबा आरिफ ने 30 जुलाई को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने बताया कि जब उन्होंने पिछली रात टीवी पर आईफा अवॉर्ड सेरेमनी देखी तो उन्हें श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दिए जाने के दौरान अपने वीडियो दिखे। इनकी परमिशन नहीं ली गई थी। सबा का कहना है कि उन्होंने अपने चैनल Kaleidoscopia पर श्रीदेवी का वीडियो 25 मार्च 2018 को पब्लिश किया था।

इन आरोपों के जवाब में बोनी कपूर ने कहा है, "वीडियो की लगभग सभी क्ल‍िप्स मेरे या यशराज फिल्म्स के हैं, जो हमें अधिकार देते हैं कि हम इनका जैसा चाहे वैसा इस्तेमाल कर सकते हैं। वीडियो को यशराज के साथ डिस्कशन के बाद आईफा के लिए मैंने मंजूरी दी थी। मैं जानना चाहता हूं कैसे सबा आरिफ इन्हें अपना बता रही हैं। यदि उन्हें वीडियो से कोई दिक्कत है तो आरोप लगाने के बजाय उन्हें मुझसे मिलना चाहिए।

बोनी की सफाई पर सबा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, "बेशक वीडियो आपके अपने हैं, लेकिन मैंने इस वीडियो में अपने दिलो-जान लगाए हैं, इसे इस तरह बनाने में तीन दिन लगे। उन्होंने क्ल‍िप्स या गाने का सीक्वेंस चेंज नहीं किया। ये सब मैंने मेरे क्लिप इस्तेमाल होने के लिए नहीं कहा था, बल्क‍ि मेरी मेहनत और बिना मेरी जानकारी के इस्तेमाल के बारे में था। ये अभी भी मेरे वीडियो हैं और मेरी पोस्ट पर ऐसा रिएक्शन देखकर मैं हैरान हूं।"

देखिए ये वीडियो


कमेंट करें