खेल

पाकिस्तान वनडे टीम से बाहर हुए अहमद शहजाद और इमाद वसीम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
399
| दिसंबर 23 , 2017 , 20:16 IST

न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए शनिवार को घोषित की गई पाकिस्तान टीम से सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद और चोटिल इमाद वसीम को बाहर कर दिया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की ओर से जारी हुई टीम सूची में अहमद के स्थान पर अजहर अली को शामिल किया गया है।

पाकिस्तान की इस 15 सदस्यीय टीम में उस्मान ख्वाजा और जुनैद खान को भी शामिल नहीं किया गया है। इमाद घुटने की चोट के कारण टीम से बाहर हैं।

Imad-1024

इस साल अक्टूबर में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से गायब रहे मोहम्मद आमिर अपनी चोट से पूरी तरह से उबर गए हैं और इस कारण उन्हें 15 सदस्यीय टीम में जगह मिली है। इसके अलावा, हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद नवाज और आमेर यामीन ने भी 2015 के बाद वनडे टीम में वापसी की है।

पीसीबी ने संभावित 18 सदस्यीय टीम को अंतिम चयन से पहले फिटनेस टेस्ट के लिए बुलाया था। इसके बाद मुख्य टीम का चयन किया गया।

इस पर चयन समिति के प्रमुख इंजमाम-उल-हक ने कहा, "इस टीम का चयन वर्तमान परिस्थितियों और घरेलू टूर्नामेंट में कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए किया गया है। श्रीलंका वनडे सीरीज में आराम दिए जाने के बाद अजहर की टीम में वापसी की गई है। वह पूरी तरह से फिट होने के बाद टीम में लौटे हैं।"

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच छह जनवरी को वेलिंग्टन में खेला जाएगा।

पाकिस्तान टीम : सरफराज अहमद (कप्तान, विकेटकीपर), अजहर अली, फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, शोएब मलिक, मोहम्मज हफीज, हारिस सोहेल, फहीम अशरफ, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद आमिर, हसन अली, आमेर यामीन और रुमान रईस।

Shehzad_2212getty_875


कमेंट करें