इंटरनेशनल

इमरान खान पर ऑस्ट्रेलियाई मॉडल ने लगाए यौन शोषण के आरोप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1343
| अक्टूबर 16 , 2017 , 22:18 IST

तहरीक-ए-इंसाफ प्रमुख इमरान खान पर ऑस्ट्रेलियाई मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। बता दें कि मॉडल लारा ने ट्वीट कर इमरान खान पर आरोप लगाए है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि इमरान खान ने मेरे साथ एक पार्टी में यौन शोषण किया।

इसके आगे लारा ने लिखा कि, इस हादसे से मुझे गहरा सदमा लगा। मुझे खुशी है कि मै दोबारा इनसे कभी नहीं मिली। हम महिलाओं को पुरुषों और वेंस्टीन जैसे पुरुषों से दूर रहने की जरूरत है।

गौरतलब है कि इमरान खान पर इससे पहले तहरीक-ए-इंसाफ की महिला नेता आयशा गुलालई ने आरोप लगाए थे कि पीटीआई से जुड़ी महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा था कि इमरान द्वारा भेजे जा रहे 'मैसेज इतने घटिया हैं कि उन्हें बर्दाश्त नहीं किया जा सकता'। इसके बाद उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

1501739922-4444

लारा के इस ट्वीट को एलीसा की अपील के तौर पर भी देखा जा रहा है। जहां पर हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एलिसा मिलानो ने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा करते हुए दुनियाभर की महिलाओं से आह्वान किया है कि वह भी अपने साथ हुई इस तरह की घटनाओं के बारे में बताए ताकि यह साबित किया जा सके कि यह कोई छोटी या नजरअंदाज किए जा सकने वाली घटना नहीं है।

एलिसा के इस ट्वीट के बाद दुनियाभर से महिलाएं #MeToo हैशटैग के साथ अपने साथ हुई घटनाओं को शेयर कर रही हैं।


कमेंट करें