मनोरंजन

इम्तियाज अली लेकर आए नए 'लैला-मजनू' की जोड़ी, क्या इस बार हो पाएगा मिलन? देखें ट्रेलर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2436
| अगस्त 7 , 2018 , 14:47 IST

दुनिया की मशहूर प्रेम कहानियों में शुमार लैला-मजनूं के किस्‍से आज भी लोगों की जुबां पर रहते हैं। बॉलीवुड की कई फिल्मों के जरिए इनके किस्सों का जिक्र किया गया है। लेकिन इस बार इम्तियाज अली और एकता कपूर फिल्म लैला-मजनू लेकर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्‍म लैला और मजनूं की अमर प्रेम कहानी को नए तरीके से दिखाएगी। इस फिल्‍म को साजिद अली डायरेक्‍ट कर रहे हैं। यह फिल्‍म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लैला मजनूं फिल्‍म का ट्रेलर काफी दमदार है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि सिंध प्रांत के अरबपति शाह अमारी के बेटे कैस उर्फ मजनूं को उसी प्रांत की गरीब लड़की लैला से प्रेम हो गया था। लैला के भाइयों को ये प्रेम रास नहीं आया और उन्‍होंने निर्ममता से मजनूं की हत्या कर दी। लैला को जब इस बात का पता चला तो वह मजनूं के शव के पास पहुंची और वहीं उसने खुदकुशी करके अपनी जान दे दी।

Dj-89V9UcAAhgWA

इस फिल्‍म में एक्‍टर अविनाश तिवारी ने मजनूं का किरदार निभाया है, वहीं एक्ट्रेस तृप्‍त‍ि डिमरी उनकी लैला बनी हैं। दोनों का अंदाज बेहद दिलकश है। ये दूसरा मौका है जब स्‍क्रीन पर ये अमर प्रेम कहानी उतरने जा रही है। 1976 की लैला मजनूं में मजनूं का रोल निभाया था जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर ने और उनकी लैला बनी थीं रंजीता कौर।

यहां देखें ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें