मनोरंजन

शाहरुख खान ने कहा, मेरी बेटी सुहाना दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1451
| नवंबर 15 , 2018 , 13:45 IST

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपनी फिल्मों के अलावा फैमिली के साथ भी खुब एंजॉय करते हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख कभी छोटे बेटी अबराम के साथ तो कभी बेटी सुहाना के मस्ती करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता 24वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिकरत की। यहां पर अभिनेता ने अपनी बेटी को सबसे खूबसूरत लड़की बताया।

दरअशल, इवेंट में उनके फेयरनेस क्रीम से जुड़े विवाद पर सवाल पूछा गया, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि। मैं लोगों को उनकी अपीयरेंस से जज नहीं करता हूं। मैं ऐसा करने वाला कौन होता हूं। इसके अलावा चेहरे के रंग को देखकर भेदभाव करने वालों को उन्होंने कहा कि, "ईमानदारी से कहूं तो मेरी बेटी सुहाना सांवली हैं। लेकिन वे दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हैं और कोई भी मुझे अन्यथा नहीं बता सकता है।"

इसके आगे शाहरुख ने कहा कि, "मैं कभी एक गुड लुकिंग पर्सन नहीं था, ना ही बेस्ट डांसर, बेस्ड बॉडी पर्सन, बेस्ट बालों वाला भी नहीं था। मैं किसी एक्टिंग स्कूल से नहीं आया जिसने मुझे हिंदी फिल्म हीरो बनना सिखाया हो। इसलिए मैं कैसे दूसरों के प्रति नजरिया रख सकता हूं।''

किंग खान ने अपनी पत्नी और बच्चों को नॉर्मल इंसान बताया। उन्होंने कहा कि, ''मैं एक लोवर मिडिल क्लास शख्स हूं। मुझे सिर्फ ईमानदारी ही काम आई है लेकिन अब मुझे देखो, मैं अपने स्टारडम की वजह से अच्छा दिखने लगा हूं। मैं एक पोस्टर बॉय बन गया हूं।''

गौरतलब हो कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली अगली फिल्म जीरो के प्रमोशन में बीजि हैं, यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अभिनेता मेरठ के बहुआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ एक बार फिर से अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ नजर आएंगी। वहीं सलमान खान भी गेस्ट अपीरियंस देते नजर आएंगे।


कमेंट करें