मनोरंजन

जानिए रणवीर ने अक्षय से क्यों कहा 'पायजामा फट जाएगा'

राजू झा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1439
| सितंबर 8 , 2018 , 15:09 IST

बॉलीवुड में रोमांस और मजाकिया अंदाज और अपनी खास ड्रेसिंग स्टाइल के लिए रनवीर सिंह जाने जाते है। उनका यह रूप एक बार फिर सामने आया है। इस बार वह इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ ब्रोमांस करते नजर आए। दरअसल, अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना की तीसरी बुक 'पायजामाज आर फॉरगिविंग' की हाल ही में लॉन्चिंग हुई। ऐक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल ने अपनी नई बुक की लॉन्च पार्टी आयोजित की। इसमें करण जौहर, रणवीर सिंह और डिंपल कपाड़िया समेत बॉलिवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि इंवेट में मौजूदइ ऐक्टर रणवीर सिंह खास तरह की ड्रेस पहने हुए थे। इस दौरान रणवीर काफी हंसमुख अंदाज और मस्ती के मूड में नजर आ रहे थे। इसी मूड के साथ वह अक्षय के साथ ब्रोमांस करते दिखे। दोनों एक-दूसरे का हाथ पकडे़ मुस्कुराते हुए बातें करते नजर आए। अक्षय-रणवीर के बीच गजब की बॉन्डिंग दिख रही थी। इवेंट में रणवीर-अक्षय के ब्रोमांस की तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी दौरान एक मौका ऐसा भी आया, जब रणवीर ने अक्षय से कहा, 'पायजामा फट जाएगा'।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दरअसल हुआ यू था कि अक्षय ने रणवीर का हाथ पकड़कर उन्हें स्टेज पर बुलाया और बोला जंप करके आओ। तभी वहां मौजूद अन्य लोग भी यही बात दोहराने लगते हैं। इस पर रणवीर ने कहा, 'पायजामा फट जाएगा'।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

हालांकि, वह जंप करके ही स्टेज पर पहुंचे। इसके अलावा एक और विडियो सोशल मीडिया पर उपलब्ध है, जिसमें दोनों एक साथ जमकर ठहाके लगा रहे हैं।


कमेंट करें