नेशनल

हरियाणा के स्कूल में छात्र ने प्रिंसिपल को मारी गोली, इस वजह से था नाराज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
505
| जनवरी 20 , 2018 , 18:28 IST
हरियाणा में 12 वीं क्लास के एक स्कूली छात्र ने प्रिंसिपल को गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें इस छात्र स्कूल से निष्कासित किए जाने से इतना नाराज हुआ कि उसने अपनी प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या ही कर दी। यह वारदात हरियाणा के यमुनानगर का है। जहाँ एक निजी स्कूल के परिसर में पैरेंट्स मीटिंग के दौरान यह घटना घटी।
 
जानकारी के लिए बता दें आरोपी छात्र शिवांश पैरेंट्स मीटिंग में अपने पिता की रिवॉल्वर लेकर गया था। उसने गुस्से में आकर प्रिंसिपल ऋतु छाबड़ा पर अपने पिता की रिवॉल्वर से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसके बाद प्रिंसिपल को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उनको बचाया ना जा सका और उनकी मौत हो गई।
 
आरोपी छात्र को वहां मौजूद लोगों ने किसी भी तरह काबू में किया। जिसके बाद यमुनानगर के SP राजेश कालिया ने बताया कि इस आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के लिए बता दें बीतों दिनों स्कूल परिसर के अंदर छात्रों द्वारा अपराध की इस तरह की कई घटनाएं लगातार देखने को मिल रही हैं।
 

 
बता दें इसी सप्ताह लखनऊ के ब्राइटलैंड स्कूल में इसी तरह की दिल दहला देने वाली एक घटना घटी, जहां एक छात्रा ने स्कूल में सिर्फ छुट्टी कराने की मंशा से पहली कक्षा के एक मासूम छात्र को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। जबकि आरोपी छात्रा मात्र 7वीं कक्षा में पढ़ती थी। इसके बाद आरोपी छात्रा ने खुद इस बात को कुबूला कि वह स्कूल में छुट्टी कराना चाहती थी, इसलिए उसने छात्र को टॉयलेट में ले जाकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे चाकुओं से गोद दिया।
 
जबकि पिछले दिनों गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 वर्षीय छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या कर दी गई थी। कहने का मतलब है की आज कल स्कूलों में भी वारदात पर वारदात हो रहे हैं। जल्द ही इससे हमे छुटकारा पाना होगा वरना आने वाले भविष्य में हमारी शिक्षा पद्धति की धज्जिया उड़ जाएंगी।
 
देखें वीडियो :


कमेंट करें