नेशनल

अलीबाग में शाहरुख का फार्म हाउस अटैच, खेती के लिए मिली थी जमीन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
689
| जनवरी 30 , 2018 , 21:20 IST

शाहरुख खान का अलीबाग वाला फार्म हाउस अटैच कर दिया गया है। आयकर विभाग ने शाहरुख का फार्म हाउस अटैच कर 90 दिन में उनसे जवाब मांगा है। शाहरुख का ये फार्म हाउस बेनामी संपत्ति लेनदेन अधिनियम के तहत अटैच किया गया है। शाहरुख ने अलीबाग में खेती के लिए जमीन खरीदी थी लेकिन उसके बजाए उन्होंने वहां एक बड़ा सा फार्महाउस बना लिया। शाहरुख का ये फार्महाउस अलीबाग में 19,960 स्क्वायर मीटर में फैला है।

खेती के लिए खरीदी थी जमीन...

इस फार्महाउस को लेकर शाहरुख के खिलाफ आरोप यह है कि उन्होंने खेती के लिए जमीन खरीदी के लिए आवेदन किया था, लेकिन बाद में इसका यूज पर्सनल कामों के लिेए किया। इतना ही नहीं यहां एक फार्म हाउस बना लिया।

 का महान कवि (4)

रिपोर्ट्स के अनुसार यह काम पीबीपीटी अधिनियम की धारा 2(9) के तहत बेनामी लेनदेन की परिभाषा के अंतर्गत आता है। हालांकि, शाहरुख की तरफ से अभी कोई जवाब नहीं आया है। बता दें कि शाहरुख अक्सर अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ यहां पार्टी और वेकेशन एन्जॉय करने आते हैं। शाहरुख ने अपना 51 वां बर्थडे अलीबाग वाले फार्म हाउस में सेलिब्रेट किया था। उनका बर्थडे का प्रोग्राम यहां 2-3 दिन चला था। इसमें बॉलीवुड के उनके खास फ्रेंड्स और फैमिली शामिल हुई। शाहरुख के 51वें बर्थडे पर वाइफ गौरी खान ने यहां स्पेशल पार्टी ऑर्गेनाइज की थी


कमेंट करें