नेशनल

बीजेपी भगाओ रैली पर आयकर का RJD को नोटिस, पूछा- पैसा कहां से आया?

| 0
315
| सितंबर 1 , 2017 , 12:28 IST

27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में आयोजित बीजेपी भगाओ देश बचाओ रैली को लेकर आयकर विभाग ने शिकंजा कसा है। बता दें कि आयकर विभाग ने आरजेडी को नोटिस जारी कर इस रैली का व्यौरा मांगा है। इसके साथ ही पूछा है कि, बीजेपी भगाओ देश बचाओ रैली के लिए पैसा कहां से एकत्रित किया।

दरअसल, रविवार को लालू प्रसाद याजव ने पटना के गांधी मैदान में बीजेपी भगाओ देश बचाओ रैली की थी। जिसमें विपक्षी पार्टियों के हिस्सा लिया और इस रैली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला भी किया गया। इस रैली में लालू के परिवार के अलावा बागी नेता शरद यादव, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, गुलाम नबी आजाद, डी राजा समेत कई दिग्गजों ने हिस्सा लिया।

इस दौरान लालू ने केंद्र पर हमला करते हुए कहा था कि, मोदी और शाह हमारे बाल-बच्चों पर केस करवा रहे हैं। मीसा पर भी केस किया, जो शादीशुदा है। ये डराने के लिए फर्जी मुकदमे कराए गए हैं। केस इसलिए किए गए कि लालू कह देगा कि मैं मोदी के साथ हूं। सुनो, लालू का ऐसा खून है कि फांसी पर लटक जाएंगे, लेकिन झुकेंगे नहीं।

R7

बता दें कि इस रैली में शामिल कार्यकर्ताओं के रहने के लिए बड़े-बड़े शामियाने लगाए गए और उनके खाने की पूरी व्यवस्था की गई थी। जिसमें काफी खर्चा किया गया। वहीं, सुरक्षा के मद्देनजर करीब 7000 पुलिस कर्मी और 1000 मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई थी।


author

कमेंट करें