खेल

INDvNZ: सीरीज जीतकर टीम इंडिया तोड़ेगी अपना पुराना रिकॉर्ड!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
313
| अक्टूबर 28 , 2017 , 15:37 IST

टीम इंडिया इन दिनों अपने करियर के सबसे अच्छे दौर से गुजर रही है। फिलहाल, वो न्यूजीलैंड के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त है। इस सीरीज का आखिरी और तीसरा वनडे रविवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाना है। बता दें कि यह सीरीज अभी 1-1 से बराबर है।

इस मैच के बाद यह तय होगा कि टीम इंडिया अपनी जीत का सिलसिला जारी रख पाएगी या फिर न्यूजीलैंड उनका ये सपना चकनाचूर कर देगी। फिलहाल, टीम इंडिया 2019 वर्ल्ड कप के लिए खुद को तैयार कर रही है और यही कारण है कि कप्तान कोहली बल्लेबाजी क्रम और गेंदबाजों को लगातार भाप रहे है।

हालांकि न्यूजीलैंड से पहला वनडे हारने के बाद टीम इंडिया ने कम बैक करते हुए कीवियों को 6 विकेट से धूल चटाया था। अगर टीम इंडिया आखिरी वनडे में न्यूजीलैंड को हराकर सीरीज जीत लेती है, तो वह अपने ही पिछले लगातार 6 बाईलैटरल वनडे सीरीज की जीत के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ते हुए नया रिकॉर्ड बनाएगी। इस सीरीज को जीतने के बाद टीम इंडिया लगातार 7 बाईलैटरल वनडे सीरीज जीतने का रिकॉर्ड बनाएगी।

कानपुर वनडे में अब यह देखना बाकी है कि कप्तान कोहली लोकल ब्वॉय कुलदीप यादव को टीम में जगह देंगे या नहीं। हालांकि कुलदीप ने कहा कि, अगर कल मुझे अंतिम ग्यारह में चुना गया है तो मैं अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा। अपने मैदान में घरेलू दर्शकों के सामने की बात सोचकर बहुत रोमांचित हूं।


कमेंट करें