इंटरनेशनल

मॉडल के साथ रंगरलियां मना रहा था गुजराती डॉक्टर, सुबह लाश मिलने से फैली सनसनी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2838
| मई 15 , 2018 , 15:56 IST

भारतीय मूल के डॉक्टर को अमेरिका में मॉडल के साथ रात गुजारना बेहद महंगा साबित हुआ। फ्लोरिडा में 41 वर्षीय डॉक्टर नवल गिरीश भाई परीख कानूनी दांव पेंच में उलझ गए हैं। 

कैसे फंसा डॉक्टर 

फ्लोरिडा के ब्रोवार्ड हेल्थ में इमरजेंसी रूम में 41 वर्षीय डॉक्टर नवल गिरीश भाई परीख और 18 वर्षीय मॉडल ऑली लैंगिल को अपने घर बुलाया। यहां दोनों ने कोकीेन का नशा किया, पर हमबिस्तर हुए। कुछ ही घंटों बाद मॉडल की मौत हो गई। अब डॉक्टर कानूनी जाल में फंस गया है।

ऑली लैंगिल की तस्वीर 

DcpzEdvUwAAlo-C

मॉडल ऑली लैंगल की लाश सुबह डॉक्टर नवल परीख के फ्लोरिडा के अपार्टमेंट फोर्ट लॉडर्डेल में मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ऑली के शरीर में ओपियोइड(पेन किलर) और जेनेक्स (एक प्रकार का तीव्र ड्रग) की मात्रा अधिक पाई गई। उसकी मौत की वजह अधिक मात्रा में लिया गया डोज था।

डॉ. परिख ने पुलिस को बताया कि उनकी लैंगिग की पहली मुलाकात 25 मार्च को ब्लोंडिस स्पोर्ट्स बार में हुई थी। उसी रात वह मेरे अपार्टमेंट में आई थी।

एनबीस मायामी की रिपोर्ट के अनुसार डॉ. परिख और लैंगिग ने अपार्टमेंट में जाने के पहले ड्रिंक लिया था। अपार्टमेंट में आने के बाद दोनों ने कोकीन लिया था। मारिजुआना का स्मोक लिया था और आपसी सहमति से हमबिस्तर हुए थे।

डॉ. के अनुसार सेक्स के बाद हम दोनों थोड़ी देर के लिए बेड पर सो गए। इसके बाद लिविंग रूम के सोफे पर आकर सोए। रात तीन बजे मैंने देखा कि लैंगिग आराम से सो रही है। परंतु सुबह 9 बजे मैंने उसे जगाने की कोशिश की, तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। घबराकर मैंने 911 को फोन किया।

कमरे से बरामद हुई कोकीन 

-घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने डॉक्टर के घर से कुछ जिप-लॉक बेग्स मिले। जिसमें कोकीन भरी हुई थी। इसके अलावा बेडरूम के नाइट स्टैंड से ड्र्र्रग पाइप भी मिला।

-पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया कि लैंगिग की मौत ओवरडोेज के कारण हुई है। उधर मॉडल का परिवार इस बात को मानने से इंकार कर रहा है।

-लैंगिग के एक फ्रेंड लेस्ली मेक्स ने मीडिया को बताया कि लैंगिग की मौत डॉक्टर के घर पर हुई है। जब डॉक्टर उसे अपने अपार्टमेंट में ले गया, तब उसका फर्ज था कि लैंगिग की तबीयत ठीक है या नहीं, इसकी जांच करता।

डॉक्टर नवल गिरीश भाई परीख

04_1526299679

डॉ. नवल परिख 26 मार्च से ही अपनी ड्यूटी पर हाजिर हो गया था। हाॅस्पिटल अथारिटी ने उसे कुछ ही मरीजों की जांच का काम सौंपा है। क्योंकि मीडिया में लैंगिग की मौत की खबर के बाद डॉक्टर की छबि खराब हुई है। हॉस्पिटल अथारिटी का इस संबंध में कहना है कि मामले की जांच चल रही है। इसलिए डॉक्टर नवल परिख के पेशेंट के लिए आल्टरनेटिव व्यवस्था की है। इससे इस मामले का असर पेशेंट पर न पड़े।

Download (9)


कमेंट करें