नेशनल

सावधान! दिल्ली में इस ब्रांडेड कंपनी के बर्गर में मिला प्लास्टिक, जाना पड़ा अस्पताल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1228
| मई 16 , 2018 , 11:19 IST

ध्यान दें! अगर आपको भूख लगी है और आप बर्गर खाने की सोच रहे हैं तो ये न्यूज आपके लिए ही है। जी हां देश के तमाम जगहों पर नामी दुकानों में खाने की क्वालिटी को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं।

वाकया यह है कि मध्य दिल्ली के मेट्रो स्टेशन राजीव चौक पर एक पैसेंजर ने भूख लगने पर एक आउटलेट से बर्गर खरीदकर खाया। आरोप है कि उसमें प्लास्टिक की कोई चीज थी। इससे उनके गले में घाव हो गया। प्लास्टिक का कुछ पार्ट उनके पेट में भी चला गया। पैसेंजर ने 100 नंबर पर कॉल की। पुलिस ने मामला दर्ज कर शिफ्ट मैनेजर को अरेस्ट कर लिया गया।

इस घटना के कारण पैसेंजर को बर्गर खाने के दौरान अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उन्होंने इस बारे में शिफ्ट मैनेजर और पुलिस को जानकारी दी। कुमार को लेडी हार्डिंग अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस के अनुसार बर्गर में एक प्लास्टिक का टुकड़ा था जिससे कुमार की भोजन नली में घाव हो गया। बाद में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने एक मामला दर्ज कर शिफ्ट मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। बाद मे मैनेजर को जमानत मिल गयी।

पुलिस ने बताया कि विष्णु गार्डन में रहने वाले राकेश 13 मई की सुबह मेट्रो से सुभाष नगर से राजीव चौक मेट्रो स्टेशन आए थे। वहां भूख लगने पर उन्होंने बर्गर किंग आउटलेट से बर्गर खरीदकर खाया। आरोप है कि बर्गर खाते हुए उन्हें कुछ ऐसा लगा जैसे किसी नुकीली चीज से उनके गले के अंदर कट लग गया है।

उन्होंने बर्गर खाना बंद कर दिया। उनके दांतों में भी कुछ चीज फंसी थी। उनके पेट में दर्द शुरू हो गया। उन्होंने आउटलेट मैनेजर को बताया कि उनके दिए बर्गर में कुछ गलत चीज थी। इससे उन्हें नुकसान पहुंचा है लेकिन मैनेजर ने गलती मानने से इनकार कर दिया।

इसे भी पढें-: जनता के पैसों की बर्बादी! Modi सरकार ने प्रचार में खर्च किए 4,343.26 करोड़

इसके बाद उन्होंने पुलिस को कॉल कर दिया। मौके पर आई पुलिस ने उनका लेडी हार्डिंग अस्पताल में ले जाकर मेडिकल कराया। वहां उनके गले में इंजरी मिली। फरेंसिक टीम को भी बर्गर में मिले प्लास्टिक जैसे ऑब्जेक्ट का सैंपल दिया गया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई।


कमेंट करें