मनोरंजन

पॉप सिंगर रिकी मार्टिन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से रचाई शादी, 2 साल से कर रहे थे डेट

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
958
| जनवरी 12 , 2018 , 13:56 IST

इंटरनेशनल सिंगर रिकी मार्टिन इन दिनों अचानक ही सुर्खियों में आ गए हैं।दरअसल उन्होंने इस साल का पहला सबसे बड़ा धमाका कर दिया है। हाल ही में खबर आई है कि रिकी ने अपने पार्टनर यावर युसफ संग शादी रचा ली है। बता दें कि लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले रिकी मार्टिन समलैंगिक हैं। पिछले 2 साल से 46 वर्षीय रिकी का युसफ के साथ अफेयर चल रहा था।

इन दोनों का अफेयर साल 2016 में शुरु हुआ था। रिकी मार्टिन 46 साल के हैं जबकि उनके पार्टनर 33 साल के हैं। युसफ सीरिया में जन्मे एक स्वीडिश कलाकार हैं। इन दोनों ने पिछले साल नवंबर में ही सगाई की थी और दो महीने से ही वो लॉस एंजेलिस में ही रह रहे थे।

रिकी ने एक अंग्रेजी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने कहा, "अब मैं पति बन चुका हूं। हमने सभी जरूरी पेपर्स साइन कर लिए हैं। हम जल्द ही एक शानदार पार्टी देने वाले हैं।" बता दें कि रिकी मार्टिन के 9 साल के दो जुड़वा बच्चे भी हैं।

गौरतलब है कि रिकी को दो बार ग्रैमी अवार्ड से नवाजा जा चुका है। वह लैटिन अमेरिका के सबसे लोकप्रिय सिंगर में से एक माने जाते हैं। उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं। खासतौर पर रिकी की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी लंबी है। उन्होंने जब इस बात का खुलासा किया था कि वह एक समलैंगिक हैं तो कई लड़कियों के दिल टूट गए थे।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें