मनोरंजन

इरफान खान ने खुद बताया उन्हें कौन सी बीमारी हुई है, इलाज के लिए जाएंगे विदेश

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1294
| मार्च 16 , 2018 , 17:10 IST

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के एक ट्वीट के जरिए कुछ दिनों पहले कहा था कि उनको कोई गंभीर बिमारी है। उसके तुरंत बाद से तरह - तरह के कयास और बातें की जाने लगीं थीं। लेकिन शुक्रवार को यानि आज अभिनेता इरफान खान ने अपनी बीमारी का खुलासा कर दिया है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए जानकारी दी कि उन्हें न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर है।

इरफान ने ट्वीट कर लिखा- जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।


इस जर्नी में मुझे विदेश भी जाना पड़ेगा और मैं आप सबसे प्रार्थना करता हूं कि अपनी शुभकामनाएं भेजते रहें। जैसी कि अफवाहें उड़ रही हैं न्यूरो का मतलब हमेशा दिमाग से नहीं होता, पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप गूगल पर थोड़ी रीसर्च कर लें। जो लोग मेरी तरफ से यह खबर पढ़ने का इंतजार कर रहे थे, उम्मीद है कि इसके बाद और ज्यादा स्टोरीज के साथ वापस आऊंगा।'

बता दें कि इरफान ने अपनी बीमारी के बारे में ट्विटर पर जानकारी दी थी इसके बाद उन्हें ब्रेन कैंसर से लेकर कई बीमारियों के कयास लगाए जा रहे थे। ...इरफान ने कुछ दिनों पहले ट्वीट के जरिए लिखा था- 'कभी एक रोज आप दिन में उठते हो और आप को अचानक से ये जान कर झटका लगता है कि जीवन में सब कुछ सही नहीं चल रहा।

पिछले कुछ दिनों से मेरा जीवन एक सस्पेंस स्टोरी जैसा हो गया है। मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों को तलाश करते-करते मेरा सामना एक दुर्लभ बीमारी सा हो जाएगा।'


कमेंट करें