मनोरंजन

फूलों से सजा ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शाही शादी का कार्ड आया सामने (Video)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1569
| नवंबर 5 , 2018 , 15:13 IST

बॉलीवुड और बिजनेस वर्ल्ड में शादी के सीजन की शुरूआत हो गई है। रणवीर-दीपिका के बाद अब मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के कार्ड की झलक सामने आई है। ईशा की शादी के इस कार्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Family ????❤????

A post shared by Isha Ambani (@ambani.isha) on

ईशा अंबानी की 12 दिसंबर को शादी होने जा रही है, ईशा और आनंद पीरामल एक दूसरे के काफी लंबे समय से अच्छे दोस्त थे। अपनी दोस्ती को नेक्ट लेवल पर ले जा रहे दोनों की शादी के कार्ड की पहली झलक सामने आई है। इस कार्ड का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। शादी का कार्ड दो हिस्सों में बंटा है, पहले बॉक्स में IA लिखा है, जो ईशा और आनंद के नाम के इनिशियल्स हैं। दूसरे बॉक्स में मां सरस्वती की तस्वीर है। पहला बॉक्स क्रीम रंग का है जो फूलों से सजा हुआ है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here is the first glimpse of the beautiful invite for Isha Ambani and Anand Piramal wedding. Blessings of Gayatri Maa. #sunday #manavmanglani @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

वीडियो में दिख रहा है कि बॉक्स खोलने पर अंदर चार सुनहरे रंग के छोटे बक्स हैं, इनमें से एक मां सरस्वती की तस्वीर है। दोनों की इंगेजमेंट पार्टी इटली के लेक कोमो में हुई थी, जहां दोनों के परिवारों के करीबी रिश्तेदारों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शिकरत की थी। 12 दिसंबर को होने जा रही शादी से पहले उदयपुर में अंबानी और पीरामल परिवार की ओर से एक शाही डिनर भी दिया जाएगा। इस डिनर पार्टी में दोनों परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल होंगे।

बताते चलें कि आंद पीरामल कॉरपोरेट जगत के दिग्गज अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे हैं। आनंद अपने पिता अजय पीरामल की कंपनी में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद पर हैं तो वहीं, ईशा रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल की निदेशक मंडल की सदस्य हैं।

अजय पीरामल, पीरामल व श्रीराम ग्रुप के चेयरमैन हैं। इन दोनों ग्रुप का मार्केट कैप 95 हजार करोड़ रुपए (13.12) अरब डालर है। अकेले पीरामल ग्रुप का ही मार्केट कैप 72, 500 करोड़ (10 अरब डालर) का है।


कमेंट करें