राजनीति

बीजेपी का राहुल पर पलटवार, निर्मला बोलीं- कांग्रेस अध्यक्ष खुद हैं जमानत पर बाहर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1092
| मार्च 18 , 2018 , 19:52 IST

कांग्रेस अध्यक्ष ने 84 वें महाअधिवेशन में आरएसएस के साथ-साथ मोदी और बीजेपी अध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा तो वही बीजेपी की तरफ से भी राहुल गांधी पर हमला बोल दिया गया है। इस बार बीजेपी की तरफ से केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी खुद नैशनल हेरल्ड केस में जमानत पर बाहर हैं और दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं।

सीतारमण ने कहा कि देश की खराब स्थिति के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को सुनकर लग रहा था कि हारने के बाद कोई व्यर्थ की बातें कर रहा है।

निर्मला सीतारमण ने सवाल किया कि कौन फैसला कर रहा है कि कांग्रेस पांडव हैं। इस पार्टी ने सिख दंगों को अंजाम दिया। यह पार्टी लाखों करोड़ रुपयों के भ्रष्टाचार में लिप्त थी। इस पार्टी ने आपातकाल लगाया। यह पार्टी मारे गए आतंकियों की लाशों पर रोती है।

कांग्रेस जिसने राम के अस्तित्व पर सवाल किया था आज पांडवों से खुद की पहचान साबित करना चाहती है। दरअसल राहुल गांधी ने अपने संबोधन में संघ और बीजेपी की तुलना कौरवों जबकि कांग्रेस की तुलना पांडवों से की थी। महाभारत के प्रसंग को कसे गए इस तंज पर बीजेपी ने जवाब देते हुए कहा कि यह हारे हुए व्यक्ति की बयानबाजी लगती है।

इसे भी पढ़ें-: राहुल गांधी का अमित शाह पर बड़ा हमला, बोले- हत्या के आरोपी हैं BJP अध्यक्ष

राहुल गांधी ने अपने संबोधन में ब्रिटिश सरकार को सावरकर की तरफ से लिखे गए माफीनामे का जिक्र भी किया था। निर्मला सीतारमण ने कहा कि राहुल ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आजादी का श्रेय केवल अपने परिवार को देना चाहते हैं। सीतारमण ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस ने एक बार फिर हिंदू धर्म का अपमान किया है। उन्होंने कांग्रेस और बीजेपी के पुजारी की बात कही, मैंने तो आजतक ऐसे पुजारी नहीं देखे।


कमेंट करें