मनोरंजन

फोटो पोस्ट करते हुए प्रियंका ने लिखा - हमेशा शानदार दिखना आसान नहीं

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
347
| फरवरी 23 , 2018 , 15:12 IST

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि हर समय 'शानदार' दिखना आसान काम नहीं है। प्रियंका ने टीवी शो 'क्वांटिको' की अपनी सहकलाकार मार्ली मैटलिन के साथ बिताए कुछ खास पलों को भी प्रशंसकों के साथ साझा किया। 

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अकादमी पुरस्कार विजेता मैटलिन के साथ टीवी सेट पर बिताए कुछ खास पलों को साझा किया।



प्रियंका ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "मार्ली मैटलिन बेहतरीन अभिनेत्री हैं लेकिन वह बेहतर तकिया साबित हो सकती हैं।"

दरअसल, इस तस्वीर में प्रियंका को मैटलिन की गोद में सिर रखकर लेटे हुए देखा जा सकता है।

प्रियंका फिलहाल 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिग कर रही हैं। वह इस शो में एलेक्स पेरिस का किरदार निभा रही हैं।

हाल ही में आई खबर के मुताबिक PNB की मुंबई ब्रांच में नीरव मोदी के 11,400 करोड़ रुपये के घोटाले के खुलासे के बाद प्रियंका चोपड़ा ने हीरा कारोबारी नीरव मोदी से सभी कॉन्ट्रेक्ट तोड़ लिए हैं। घोटाले के तुरंत बाद ही अफवाह थी कि प्रियंका ने नीरव मोदी को नोटिस भेजा है।

ANI के ट्वीट के मुताबिक इतने बड़े घोटाले के खुलासे के बाद प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के ब्रांड के साथ अपने सारे अनुबंध खत्म करने का फैसला किया है।

हाल ही में असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन का नया कैलेंडर रिलीज किया गया, जिसमें प्रियंका भी नजर आ रही हैं। इस कैलेंडर में छपे प्रियंका के फोटो पर कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने अपना विरोध जताया। नेताओं ने प्रियंका के ड्रेस पर असम की सभ्य ता को गलत तरीके से पेश करने की बात कही। दरअसल प्रियंका इस कैलेंडर में एक फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं.।याद दिला दें कि प्रियंका चोपड़ा असम राज्यन की टूरिज्म एम्बे्सडर हैं।

45


कमेंट करें