नेशनल

J&K: हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1423
| सितंबर 11 , 2018 , 09:23 IST

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। मंगलवार सुबह ही जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान पूरे इलाके में इंटरनेट की सर्विस पर रोक लगा दी गई है। वहीं ऑपरेशन के आसपास की जगह सुरक्षा को बढ़ा दी गई है।

आतंकियों के खिलाफ यह कार्रवाई कुपवाड़ा जिले के गुलूरा गांव में की गई है। इस ऑपरेशन में मारे गए आतंकियों के पास से सेना ने दो एके-47 राइफल समेत कुछ अन्य सामान बरामद किए हैं। माना जा रहा है कि मुठभेड़ में मारे गए दोनों दहशतगर्द कुपवाड़ा में किसी आतंकी वारदात को अंजाम देने के लिए यहां पहुंचे थे, जिसके बाद सेना को खुफिया इनपुट्स से इनकी मौजूदगी की जानकारी मिली थी।

बता दें कि सोमवार को ही कुपवाड़ा जिले में एक बैंक की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिसकर्मी की लाश बैंक के सुरक्षा गार्ड रूम से बरामद हुई। वह कुपवाड़ा शहर में जम्मू एवं कश्मीर बैंक में तैनात था।


कमेंट करें