मनोरंजन

CDR केस में फंसीं जैकी की पत्नी आयशा! ब्वॉयफ्रेंड के निकलवाए थे कॉल डिटेल, कंगना भी लपेटे में

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2045
| मार्च 21 , 2018 , 19:38 IST

कॉल डिटेल्स रिकॉर्ड यानि सीडीआर अवैध तरीके से हासिल करने के मामले में अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी इन दिनों चर्चा में हैं। जैकी की पत्नी आयशा श्रॉफ फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में वो काफी नाम कमा चुकी हैं।

जैकी की दूसरी पत्नी आयशा श्रॉफ फिल्म 'स्टाइल' के एक्टर साहिल खान के साथ अफेयर को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार खबर है कि उन्होंने साल 2014 में साहिल खान के सीडीआर अवैध तरीके से निकलवाए थे। इसके बाद इन्हें वेरिफाई करने के लिए आरोपी वकील रिजवान को दे दिए थे। इसी मामले में अब आयशा श्रॉफ को क्राइम ब्रांच ने तलब किया है।

18-Sahil-Ayesha

आपको बता दें कि सीडीआर निकलवाने के सबूत वकील रिजवान सिद्दीकी के मोबाइल से मिले हैं। उनके मोबाइल में चैट मिली है, जिससे साबित होता है कि आयशा श्रॉफ ने साहिल खान के सीडीआर निकलवाए थे। बता दें कि आयशा और साहिल ने मिलकर एक प्रोडक्शन कंपनी खोली थी, जिसके बैनर तले गोविंदा की 'जिस देश में गंगा रहता है' और 'बूम' जैसी फिल्में बनी थीं।

आयशा के साथ संबंध होने की बात साहिल ने खुद बताई थी। बता दें कि आयशा साहिल खान से उम्र में 17 साल बड़ी हैं। दोनों के अलग होने के बाद आयशा ने साहिल के कॉल डिटेल्स निकलवाए। साल 2014  में ये मामला सामने आया था और क्राइम ब्रांच आयशा के घर पहुंची थी।

Ayesha-Shroff

उधर सीडीआर मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम भी सामने आया है। इसी बीच कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल पुलिस पर बुरी तरह से भड़क गई हैं। उन्होंने डीसीपी को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि जब हम किसी नोटिस का जवाब देते हैं तो वकील को पूरी जानकारी देते हैं। तो क्या ऐसी बातों को कानूनी उल्लंघन मान लिया जाएगा और किसी भी अनुमान के आधार पर अपनी स्टेटमेंट बनाकर किसी कलाकार को बदनाम करने के लिए इसे इस्तेमाल किया जाएगा। ऐसे आरोप लगाना बेहद ही असंतोषपूर्ण है। इस तरह के अनुमान लगाने से पहले पूरी तरह से जांच की जानी चाहिए।

दरअसल, एक वेबसाइट के मुताबिक डीसीपी (क्राइम) अभिषेक त्रिमुखे ने पत्रकारों से बातचीत में इस नई जांच का खुलासा किया।

अभिषेक ने बताया कि उनके पास कंगना रनौत के ऋतिक रोशन का नंबर रिजवान से शेयर करने के सबूत भी हैं। डीसीपी ने आगे कहा, 'हमने मोबाइल ऑपरेटर्स के नोडल ऑफिसर्स को अधिक जानकारी देने के लिए कहा है।' साथ ही उन्होंने बताया कि मामले की जांच में कई एक्टर्स और बिजनसमैन के चेहरे से पर्दा हटेगा।

Kangana-ranaut (2)

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी को अवैध तरीके से कॉल डिटेल्स रिकॉर्ड करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, नवाज पर ये आरोप लगे थे कि उन्होंने अपनी पत्नी के कॉल्स रिकॉर्ड करवाए हैं।


कमेंट करें