मनोरंजन

कॉमेडी, ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर है 'मित्रों' का ट्रेलर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2428
| अगस्त 14 , 2018 , 16:51 IST

एक्टर जैकी भगनानी फिल्म 'मित्रों' से लंबे समय बाद कमबैक कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कॉमेडी, ड्रामा और सस्पेंस से भरे ट्रेलर को देखकर आप भी अपनी खोपड़ी जरूर खुजलाने लगेंगे। ट्रेलर से साफ है कि ये एक गुजराती फैमिली की कहानी है। ट्रेलर में जैकी के पिता उनके लिए लड़की ढूंढते हैं। लेकिन लड़की को या तो जैकी की बातें पसंद नहीं आती या फिर जैकी को लड़की।

जैकी अपनी फैमिली और उनके तानों से तंग आकर प्रैंक वीडियो बनाता है। जैकी काफी लेजी है और वह कमाता भी नहीं है। किसी ज्योतिषी ने कहा कि वो शादी के बाद ही कमाना शुरू करेगा फिर क्या जैकी के लिए लड़की ढूंढी जाने लगी। कहानी काफी फनी और कूल है लेकिन एक्ट्रेस कृतिका कामरा की एंट्री के बाद कहानी काफी इमोशनल और रोमांस का तड़का लगता है।

मित्रों फिल्म में जैकी भगनानी के अलावा कृतिका कामरा, नीरज सूद, शिवम पारीख और प्रतीक गांधी अहम भूमिका में हैं। मित्रों फिल्म 14 सिंतबर को रिलीज हो रही है।

बता दें कि, इससे पहले फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया था जिसमें कृति कामरा, जैकी भगनानी के साथ नीरज सूद और शिवम पारीख नजर आ रहे थे अब ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया. इससे पहले भी टीजर को काफी पसंद किया गया था. बता दें कि फिल्म मित्रों साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘पिल्ली चोपुल्लू’ का हिंदी रिमेक है।

यहां देखिए फिल्म 'मित्रों' का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें