मनोरंजन

जल्द ही पर्दे पर दिखेगी जैकलीन और कार्तिक की लव स्टोरी!

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1546
| सितंबर 4 , 2018 , 17:33 IST

एक्शन-थ्रिलर फिल्‍म 'रेस 3' में सलमान खान के साथ नजर आने के बाद, बॉलिवुड एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अब जल्‍द ही कन्नड़ की हिट फिल्म 'किरिक पार्टी' के हिन्दी रीमेक में नजर आएंगी। वहीं उनके अपोज़िट होंगे 'सोनू की टीटू की स्वीटी' फेम अभिनेता कार्तिक आर्यन। कार्तिक और जैकलीन को फाइनली इस फिल्म के लिए लॉक कर लिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन 'बे यार' और 'केवी रिते जैश' जैसी गुजराती फिल्म बनाने निर्देशक अभिषेक जैन करेंगे, जबकि फिल्म के निर्माता अजय कपूर होंगे।

Untitled design (1)

इस फिल्म की घोषणा करते हुए निर्माता अजय कपूर ने कहा, 'हम जैकलीन और कार्तिक की जोड़ी के साथ फिल्म बनाने को लेकर बेहद खुश और कॉन्फिडेंट हैं। कार्तिक आर्यन और जैकलीन की जोड़ी एकदम फ्रेश है, दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। फिल्म की कहानी के अनुसार दोनों को देख दर्शकों का मनोरंजन जरूर होगा। यह एक बेहतरीन लव स्टोरी है।'

'किरिक पार्टी' एक कन्नड़ फिल्म है, जिसका हिन्दी रीमेक अभिषेक बनाने जा रहे हैं। कन्नड़ फिल्‍म 'किरिक पार्टी' में निखिल सिद्धार्थ और सिमरन पनीजा नजर आ चुके हैं। ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी है।

बता दें कि कार्तिक की आखिरी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इस फिल्‍म में भी एक बार फिर कार्तिक के साथ एक्‍ट्रेस नुसरत भरूचा ही नजर आई थीं

इस वीडियो में जैकलिन टॉल दिखने के लिए कार्तिक से फोटो क्लिक करने के लिए अलग-अलग डायरेक्शन बता रही हैं। लेकिन कार्तिक फोटो की जगह वीडियो बना रहे हैं।

इन वीडियो में कार्तिक और जैकलिन एक साथ नजर आ रहे हैं इससे ये तो लग रहा है कि फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।


कमेंट करें