मनोरंजन

29 सालों बाद लौट आई 'मोहिनी', जैकलीन दिखा रही हैं पहली झलक

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1014
| मार्च 16 , 2018 , 16:13 IST

जैकलीन फर्नांडिस फिल्म 'बागी 2' में माधुरी दीक्षित के फेमस गाने 'एक दो तीन' का जलवा फिर से दिखाने को तैयार हैं।

Baaghi 2 के नए गाने 'एक दो तीन' में जैकलीन ने अपने डांस और अदाओं से तहलका मचााकर रख दिया है। वह बॉलीवुड की नई मोहिनी बनने जा रही हैं। माधुरी दीक्षित की फिल्म 'तेजाब' के सॉन्ग 'एक तो तीन' को उन पर फिल्माया गया है, और वह भी एकदम अलग अंदाज में। इसका टीजर रिलीज हो गया है।

टीजर में जैकलीन ने माधुरी जैसे ही कपड़े पहन रखे हैं लेकिन ये ज्यादा रिवीलिंग हैं। वीडियो में लोग मोहिनी-मोहिनी चिल्लाते नजर आ रहे हैं।वहीं जैकलीन एक-दो-तीन वाला पॉपुलर स्टेप कर रही हैं। इस नए वर्जन में जैकलीन ने अपनी हॉटनेस का तड़का लगाया है। इस गाने के रिक्रिएशन को गणेश अचार्य ने कोरियोग्राफ किया है।

जैकलीन से बड़ी-बड़ी हीरोइनों को हर मोर्चे पर जबरदस्त टक्कर मिल रही है। जैकलीन सलमान खान के साथ 'रेस 3' में काम कर रही हैं, और सलमान के साथ ही 'किक 2' में भी उनके नाम की बात चल रही है।

माधुरी दीक्षित ने ये गाना 1988 में आई फिल्म तेज़ाब में किया था। बता दें कि नए वर्जन को गणेश आचार्या, सरोज खान और अहमद खान द्वारा संयुक्त रूप से कोरियोग्राफ किया है जबकि ओरिजनल सॉंग सरोज खान ने तैयार किया था। बड़ी बात ये है कि अब कोरियोग्राफ कर रहे गणेश आचार्य उस ओरिजनल गाने में ग्रुप डांसर के तौर पर माधुरी के पीछे थे।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें