खेल

न्यूजीलैंड सीरीज में नहीं मिली इस खिलाड़ी को जगह लेकिन फिर भी जड़ा दोहरा शतक!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
863
| अक्टूबर 15 , 2017 , 16:17 IST

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ। लेकिन, इस बार फिर से ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा और अश्विन को जगह नहीं मिली है। वहीं यादव और शमी को भी टीम से बाहर कर दिया गया है। जबकि विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को 15 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है।

टीम में जगह न मिलने के बाद ही रवींद्र जडेजा ने एक ऐसा कारनामा किया की सलेक्टर्स के ऊपर उगलियां उठना शुरू हो गई है। बता दें कि रवींद्र जडेजा इन दिनों रणजी मैच खेल रहे है। जिसमें उन्होंने दोहरा शतक जमाया, जिसके बाद यह साफ होता है कि उनकी गेंद के साथ ही उनके बल्ले में अभी भी जान बाकी है। मगर, चयनकर्ताओं ने इन लोगों को अनदेखा कर न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए युवा खिलाड़ियों को टीम में बरकरार रखा है।

एमएसके प्रसाद ने शुरू में कहा था कि सीनियर गेंदबाजों को श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के दौरान आराम दिया गया था। लेकिन, ऑस्ट्रेलिया और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ भी उनकी अनदेखी होना संकेत हैं कि जहां तक सीमित ओवरों के क्रिकेट का संबंध है, वे धीरे धीरे उनकी पसंद के दायरे से बाहर हो रहे हैं।

58914408

जडेजा ने सौराष्ट्र के लिए खेलते हुए जम्मू के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा है। जिसके बाद सौराष्ट्र ने पहली पारी में दूसरे दिन लंच तक 563/7 बना लिए हैं। वहीं इसी साल जुलाई महीने में वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच खेलने वाले आर.अश्विन भी टीम से बाहर चल रहे है। वेस्टइंडीज सीरीज के बाद से उन्हें श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड किसी भी सीरीज के लिए टीम में वापस नहीं बुलाया गया।


कमेंट करें