खेल

पाकिस्तान के खिलाफ नए लुक में दिखेंगे 'सर' रवींद्र जडेजा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2198
| सितंबर 23 , 2018 , 13:51 IST

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा अपने गेंद और बल्ले दोनो के साथ अपने रंग में दिखे हैं। जब जडेजा रंग में हों तो विरोधी खेमे में हमेशा हलचल रहती है। रविवार को सुपर फोर के दूसरे मैच में भारत का सामना चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा। जिसमें जडेजा के नए लुक में आने की संभावना लग रही है। बता दें कि जडेजा का लुक उनके हेयरस्टाइल में बदलाव की वजह से बदल सकता है। इस बात की संभावना खुद जडेजा ने जताई।

14 महीने बाद वनडे टीम में वापसी करने के बाद जडेजा अपने अंदाज में नजर आने लगें हैं। इस दौरान वह 27 वनडे में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं रहे। जडेजा ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में 4 विकेट चटकाए और 'मैन ऑफ द मैच' रहे। अब यह बाएं का हाथ का स्पिनर पाकिस्तान के खिलाफ दुबई में नए रूप में उतरेगा।

जडेजा न सिर्फ अपने प्रदर्शन से, बल्कि हेयर स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में हैं। लंबे बाल और बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ मैदान पर उनकी गजब की गेंदबाजी चर्चा में हैं। हालांकि उन्होंने खुलासा किया है कि वह अगले मैच में अपना लुक बदलने जा रहे हैं।

दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार को खेल गए मैच में रविंद्र जडेजा अपने हेयरस्टाइल की वजह से परेशान हो गए। गेंद फेंकने के बाद जडेजा के बाल उनकी आंखों के सामने आ रहे थे। ऐसे में बालों को ऊपर करते वक्त झटके की वजह से उनकी गर्दन में दर्द होने लगा।

इस बारे में शनिवार को जडेजा ने कहा, 'बालों को इतनी बार ऊपर कर-करके मेरी गर्दन में दर्द होने लगा है तो शायद यह आखिरी दिन होगा हेयरस्टाइल का, हो सकता है कि कल से कोई नया हेयरस्टाइल देखने को मिले।'

उन्होंने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा, 'मैं हमेशा इस वापसी को याद रखूंगा क्योंकि मैंने करीब 480 दिन के बाद भारतीय टीम में वापसी की है। इससे पहले मैं इतने ज्यादा लंबे समय तक बाहर नहीं रहा था।'


कमेंट करें