मनोरंजन

जाह्नवी ने बताया- धड़क देखने के बाद कैसा था मॉम का रिएक्शन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
779
| मई 31 , 2018 , 12:00 IST

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार हैं । करण जौहर, जाह्नवी को मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रिमेक 'धड़क' में लॉन्च कर रहे हैं ।

श्रीदेवी की मौत के बाद सबसे ज्यादा इस बात की चर्चा थी कि वो अपनी बेटी जाह्नवी कपूर को स्क्रीन पर देख नहीं सकीं। लेकिन ये बात गलत है। हाल ही में फैशन मैगजीन के लिए किए फोटोशूट के बाद जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनकी मॉम ने फिल्म 'धड़क' का 25 मिनट का फुटेज देखा था।

जाह्नवी ने बताया कि फिल्म का फुटेज देखने के बाद उन्होंने उनको स्पेशल टिप्स भी दिए थे।

जाह्नवी कपूर ने पहली बार मां श्रीदेवी के बारे में काफी सारी बातें शेयर की। करन जौहर को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मां ने उन्हें पहली बार स्क्रीन पर देखकर कहा था कि तुम्हारा मस्करा काफी फैल गया है, जो तुम्हे भी ड‍स्टिर्ब कर रहा है। उन्होंने मुझे कहा कि 'मैं चेहरे पर कुछ भी न लगाऊं'। ये सारी बातें उन्होंने मुझे बताया था, लेकिन वह खुश थीं।"

जाह्नवी ने इंटरव्यू में बताया कि दुबई निकलने से पहले वे मां के साथ समय नहीं बिता सकी थी, जिसका उन्हें पूरी जिंदगी अफसोस रहेगा। उन्होंने बताया कि पूरा दिन शूट के बाद घर पर वे मां से देर शाम मिल पाई थी।

जाह्नवी ने बताया कि मां उन्हें हमेशा सुलाया करती थी। उस रात उन्होंने मां से सुलाने को कहा था। लेकिन शादी में जाने की तैयारियों में वे काफी बिजी थीं। बावजूद इसके देर रात मां उनके कमरे में सुलाने आईं थी, नींद में भी उनके हाथों को अपने माथे पर महसूस किया था।

जाह्नवी ने बताया कि उन्होंने लंदन के एक्ट‍िंग स्कूल में पढ़ाई की है। उन्हें वहां पहली बार छोड़ते हुए मां ने कहा था कि कमल को कीचड़ में छोड़ रही हूं। इसकी वजह थी कि मॉम नहीं चाहती थी कि वे फिल्मी दुनिया में कदम रखें। वो खुशी के फिल्मों में आने को लेकर रिलेक्स थीं। जाह्नवी ने बताया, 'मॉम को हमेशा लगता था कि मैं बहुत सेंस्ट‍िव हूं। वे कई बार मुझे अपने हाथ से भी खाना खिलाती थी'।


कमेंट करें