नेशनल

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को उतारा मौत के घाट

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2303
| अगस्त 3 , 2018 , 15:32 IST

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को मार गिराया है। पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। सेना को जानकारी मिली थी कि सोपोर के द्रुसु गांव में 2 आतंकवादी छिपे बैठे हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरु किया। दोनों आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया।

सुरक्षाबलों और आतंकियों में पहले दोनों तरफ से गोली बारी हुई। मगर कुछ घंटे में ही सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया। बताया जा रहा है कि सर्च ऑपरेशन के दौरान पहले आतंकियों ने ही सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू की, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी गोलियां चलाईं। इस तरह से दोनों के बीच मुठभेड़ शुरू हुआ और दोनों आतंकी मारे गये। 

J&K बैंक को लूटकर भागे

आपको बता दें कि गुरुवार को आतंकियों ने अनंतनाग के बराकपोरा स्थित जम्मू और कश्मीर बैंक की शाखा धावा बोल कर वहां तैनात सुरक्षा गार्ड से उसकी राइफल लूट कर फरार हो गए। सेना ने आतंकियों का पीछा करके 2 आतंकियों को मार गिराया।

जम्मू और कश्मीर बैंक की शाखा में रोजाना की तरह कामकाज चल रहा था। दोपहर बाद कुछ नकाबपोश लोगों ने बैंक पर हमला कर दिया। इन लोगों ने बैंक में मौजूद लोगों को हथियारों के बल पर डरा-धमकाकर वहां तैनात सुरक्षागार्ड से उसकी राइफल छीन ली और फरार हो गए बराकपोरा के जंगलों में संदिग्धों को देख सेना ने उन्हें ललकारा तो आतंकियों ने जवाब में सेना पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। सेना ने भी आतंकियों की गोलीबारी का कड़ा जवाब दिया। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में 2 आतंकी मारे गए।


कमेंट करें