नेशनल

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1773
| मार्च 17 , 2019 , 10:00 IST

जम्मू-कश्मीर में कुलगाम के यारिपोरा में सेना के गश्ती पर आतंकियों ने हमला कर दिया। ये हमला उस समय हुआ जब सुरक्षा बल कज्जर गांव में तलाशी के लिए आए थे। आतंकियों द्वारा की गई गोलीबारी का सुरक्षाबलों ने भी जवाब देते हुए एक आतंकी को मार गिराया। वहीं हमले में सेना के तीन जवान भी घायल हुए हैं।

बता दें पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में एलओसी के पास शनिवार को गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। दोपहर लगभग एक बजकर 30 मिनट पर मानकोट सेक्टर में सीमा पार से मोर्टार के जरिये गोले दागने के साथ-साथ छोटे हथियारों से गोलीबारी शुरू हुई, जिसका भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था। पुलिस ने कहा कि सुरक्षाबलों ने पुलवामा के त्राल इलाके के पिंगलिश गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना के बाद इलाके को घेर लिया और सर्च अभियान शुरू किया गया। मारे गए आतंकियों में जैश-ए-मोहम्मद का डिस्ट्रिक्ट कमांडर मुद्दसिर खान भी शामिल था।

आपको यह भी बताते चले कि पिछले महीने 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही सुरक्षाबलों के निशाने पर घाटी में मौजूद जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी हैं। सुरक्षाबल जैश के आतंकियों को चुन-चुनकर मौत के घाट उतार रहे हैं।


कमेंट करें