नेशनल

सुरक्षा घेरा तोड़ फारुख अब्दुल्ला के घर में घुसा शख्स, सुरक्षाकर्मियों ने किया ढेर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2126
| अगस्त 4 , 2018 , 13:54 IST

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला के घर घुसने की कोशिश कर रहे युवक को जवानों ने मार गिराया। मरफास शाह नाम का यह शख्स कार के साथ घर में घुस गया, जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे घेरकर ढेर कर दिया।

पुलिस ने बताया कि मुरफस सुरक्षाबलों की चेतावनी को नजरअंदाज कर वीआईपी गेट को तोड़कर एसयूवी को लॉन तक ले गया। इस दौरान उसे रोकने की कोशिश की गई। सुरक्षा बलों से उसकी हाथापाई भी हुई, लेकिन वह कमरे तक पहुंच गया। वहां रखे सामान के साथ उसने तोड़फोड़ की। झड़प में एक ड्यूटी ऑफिसर जख्मी हो गया।

आईजी एसडी सिंह जमवाल ने कहा कि फारूक अब्दुल्ला के घर में मरफास शाह नाम के शख्स ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की। पूंछ का रहने वाला यह शख्स तेज रफ्तार एसयूवी में वीआईपी गेट से अंदर घुसा।

मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि वह रात को मेरे साथ था और हर दिन की तरह सुबह जिम के लिए निकला था। उनका कहना है कि वो यहां कैसे आया इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। पिता ने घर के सुरक्षाकर्मियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर गाड़ी अंदर गई तो उसे गिरफ्तार किया जा सकता था, उसकी गाड़ी में कोई बारूद नहीं था. उसे मारा क्यों गया।

बता दें कि शनिवार की सुबह कार में सवार मरफास शाह तूफानी रफ्तार के साथ जम्मू के भठंडी इलाके में स्थित उमर अब्दुल्ला के घर की तरफ आया। इससे पहले कि अब्दुल्ला के घर पर मौजूद सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते वो गेट तोड़कर अंदर जा पहुंचा।

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी और कहा कि एक युवक मेरे घर के अंदर घुसा और अपर लॉबी तक जा पहुंचा।

उमर अब्दुल्ला ट्वीट कर बताया कि सुरक्षा कर्मियों ने चेक प्वॉइंट्स की जांच की है और उस युवक के बारे में पता लगाया है जिसने उनके घर में घुसने की कोशिश की।


कमेंट करें