नेशनल

J&K : कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1650
| जनवरी 13 , 2019 , 09:40 IST

जम्मू कश्मीर को पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। पुलिस ने बताया कि सुरक्षाबलों को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काटपुरा इलाके आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद सेना,पुलिस और सीआरपीफ के ज्वाइंट ने ऑपरेशन चलाया औऱ दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

कुलगाम जिले के काटपुरा इलाके में आतिकियों के छिपे होने के जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। सर्च ऑपरेशल के दौरान ही आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरु कर दी। सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया।

मारे गए आतंकियों के पास से सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में गोला बारूद औऱ हथियार मिले हैं। ये आतंकी घाटी में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराम में थे, लेकिन सेना ने इनके नापाक मंसूबों को नाकामयाब कर दिया।

सेना के इस ऑपरेशन के दौरान कुछ उपद्रवियों ने आतंकियों को भगाने के लिए इलाके में हिंसक प्रदर्शन भी शुरू कर दिए। इसके बाद इलाके में इंटरनेट सेवाओं को बैन करते हुए सीआरपीएफ ने उपद्रवियों को आंसू गैस के गोले दागकर खदेड़ा।


कमेंट करें