नेशनल

शर्मनाक: कठुआ के बाद बारामूला में मासूम के साथ हैवानियत, गैंगरेप के बाद निकालीं आंखे

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1917
| सितंबर 5 , 2018 , 13:35 IST

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में दिलहदला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 9 साल की मासूम के साथ दुराचार के बाद उसकी आंखें निकाल ली गईं। उसके प्राइवेट पार्ट और छाती पर एसिड डाला गया। बारामूला के एसएसपी इम्तियाज हुसैन ने बताया कि 14 साल के सौतेले भाई ने मां की शह पर अपने तीन दोस्तों के साथ बच्ची से गैंगरेप किया।

मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना के सिलसिले में पुलिस ने बच्‍ची की सौतेली मां, सौतेले भाई समेत 5 लोगों को अरेस्‍ट किया है।

बारामूला के एसएसपी इम्तियाज हुसैन ने मीडिया से बातचीत में बताया कि बच्ची 23 अगस्त से लापता थी। उसके पिता ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बच्ची का शव रविवार को जमीन से निकाला गया। जांच में पता चला कि लड़की को चाकू की नोक पर अगवा कर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। चाकू सौतेली मां के हाथ में था। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चाकू और एसिड वाला केन जब्त कर लिया गया।

शव के बरामद होने से पहले बच्ची के पिता ने अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। इस शिकायत में उन्होंने बच्ची के अपहरण की आशंका भी जताई थी, जिसपर पुलिस अधिकारियों ने लापता बच्ची की तलाश के लिए टीमों का गठन किया था। मामले की जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि लड़की के पिता की दो पत्नियां हैं और बच्ची झारखंड की निवासी एक महिला की बेटी है।


कमेंट करें