मनोरंजन

जाह्न्वी ने पलभर में पूरा किया 'सुई धागा' चैलेंज, वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे आप

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1964
| सितंबर 23 , 2018 , 13:55 IST

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अपनी फिल्म 'सुई-धागा' के प्रमोशन में जुटे हैं। जल्द ही सिनेमाघरों में वह इस फिल्म में धमाल मचाते नजर आएंगे। धमाकेदार ट्रेलर और गानों को देखने के बाद हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित है। अनुष्का-वरुण ने अपनी इस फिल्म के टाइटल ‘सुई-धागा’ के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी। इसके लिए उन्होने एक चैलेंज शुरू किया है जिसमें 10 सेकंड के अंदर सुई में धागा डालना है।

अक्षय कुमार, शाहरुख खान, करण जौहर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे सितारे अब तक इस चैलेंज में हिस्सा ले चुके है। इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का नाम जुड़ चुका है।

अक्षय कुमार के लिए बिल्डिंग से कूदने से कहीं ज्यादा कठिन है सुई में धागा डालना

कुछ घंटे पहले ही जाह्नवी और खुशी ने इस चैलेंज को पूरा किया है। बता दें कि इस चैलेंज के लिए फिल्म धड़क के निर्देशक शशांक खैतान ने जाह्नवी और खुशी को नॉमिनेट किया था। जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना और खुशी का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें दोनों सुई में धागे को डालने की कोशिश में जुटी हुई है। कमाल की बात यह है कि जाह्नवी कुछ ही सेकंड के भीतर इस चैलेंज को पूरा कर लिया है।

ये भी पढ़ें: अक्षय से सबक लेते हुए शाहरुख खान ने पूरा किया 'सुई-धागा' चैलेंज (वीडियो)

इस चैलेंज को पूरा करने के बाद जाह्नवी ने ईशान खट्टर के साथ-साथ फिल्म लवयात्री के एक्टर आयुष शर्मा और वरीना हुसैन को भी चैलेंज किया है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें