मनोरंजन

'जैस्मीन' का पोस्टर रिलीज, सेरोगेट मदर के किरदार में नजर आईं ऐश्वर्या

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
721
| जनवरी 9 , 2018 , 13:09 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की आगामी फिल्म 'जैस्मीन' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में ऐश्वर्या एक सेरोगेट मदर की भूमिका में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक वास्तविक किरदार पर आधारित है।

हालांकि फिल्म की स्टारकास्ट अभी तय नहीं की गई है। लेकिन ये तय है कि फिल्म तगड़ी ही होगी। वहीं पोस्टर भी काफी दिलचस्प दिख रहा है।फिल्म एक गुजराती महिला की है, जो बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती पर वो दूसरों के लिए सेरोगेट मदर बनने का फैसला लेती है। बाद में उसे बच्चे पर प्यार आ जाता है और उस बच्चे को वह वापस चाहती है। प्रेरणा ने कहा वो चाहती हैं कि उनकी इस फिल्म में ऐश काम करे क्योंकि वह इस रोल के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं।

फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ और गरिमा कर रहे हैं, जिन्होंने ‘टॉयलेट- एक प्रेमकथा’ की स्क्रिप्ट लिखी थी।

साल 2017 में ऐश्वर्या की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी लेकिन बच्चन परिवार की बहू के लिए ये साल लकी साबित हो रहा है। उन्हें एक के बाद कई एक फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। इसी के साथ ‘जैस्मीन’ की निर्माता प्रेरणा राव अरोड़ा के प्रोडक्शन हाउस ने ऐश्वर्या को दूसरी फिल्म 'दिन और रात' के लिए अप्रोच किया है, जिसके लिए उन्हें 10 करोड़ की बड़ी रकम भी ऑफर हुई है। ‘दिन और रात’ साल 1968 की नरगिस दत्त की फिल्म की रीमेक होगी, जिसमें ऐश्वर्या मुख्य भूमिका में होंगी। वैसे इन दिनों ऐश्वर्या अपनी फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिजी हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें