मनोरंजन

गोमूत्र ड्रिंक के लिए विज्ञापन लिख फंसे जावेद जाफरी, हो रही है किरकिरी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1546
| मार्च 22 , 2018 , 14:03 IST

लम्बे समय से लाइमलाइट से दूर रहने वाले बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफ़री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट के ज़रिये जावेद लोगो से जुड़े रहते हैं और चर्चा में बने रहते हैं। अरविंद केजरीवाल के लिए ट्वीट कर जावेद ने इसबार सोशल मीडिया पर गोमूत्र ड्रिंक पर विज्ञापन लिखा है। 

आर्टिकल में जावेद ने गोमूत्र में बारे लिखा था, इस ट्वीट को कैप्शन देते हुए जावेद ने लिखा कि ''जल्द ही हम यह ड्रिंक पी रहे होंगे और यह अभियान यंग जेनरेशन को अपील करेगा। पिसपी यही तो है सही च्वाइस।” जिसके बाद यूजर्स ने मजे लेना शुरू कर दिया।

Image result for javed jaffrey images

इस ट्वीट के बाद ट्रोलर्स का जैसे तांता सा लग गया। जावेद को इस पोस्ट के लिए काफी कमैंट्स आये और उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया। जावेद के ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में सवाल पूछा, भारत में भैंस भी दूध देती हैं, और प्लास्टिक बैग खाती हैं और गाय के जैसा ही कचरा खाती है तो भैंस पवित्र नहीं है?

वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, अब देश में गौमूत्र से ट्रेन चलने वाली है। एक यूजर ने कहा, बच्चे हेल्दी ड्रिंक पी रहे हैं लेकिन देश के नेता अभी तक यूरिन में ही अटके हैं। जबकि एक यूजर ने पूछा कि-आप इसका मजाक बना रहे हैं कि समर्थन कर रहे हैं पहले साफ करें। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, अशिक्षित नेताओं के कारण बेशक भारत एक दिन बुलंदियों को छुयेगा।

बता दें कि जावेद जाफ़री एक कॉमेडियन और बेहतरीन एक्टर हैं। बॉलीवुड में जावेद ने धमाल, डबल धमाल, सलाम नमस्ते और सिंह इस किंग जैसी कई बड़ी हिट्स में काम किया है। जावेद आम आदमी पार्टी के समर्थक हैं।


कमेंट करें