मनोरंजन

यौन शोषण पर Jenifer Lopez का ख़ुलासा, बोलीं- जब डायरेक्टर ने कहा- शर्ट खोलो और...

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2085
| मार्च 17 , 2018 , 15:31 IST

सिंगर एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने भी यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज बुलंद कर दी है। दुनिया भर में अपने गानों और एक्टिंग की वजह से मशहूर जेनिफर लोपेज ने बताया है कि उन्हें एक डायरेक्टर ने अपना सीना दिखाने को कहा था। हारपर्स बाजार मैग्जीन में जेनिफर के इंटरव्यू के हवाले से यह जानकारी दी है। जेनिफर लोपेज हॉलीवुड में अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात कर रही थीं।

स्तन कैंसर के खिलाफ जंग में जेनिफर लोपेज ने की मदद

जेनिफर लोपेज ने कहा कि वह डायरेक्टर की इस गलत मांग की वजह से असहज हो गई थीं क्योंकि वह उन्हें अपना सीना दिखाने को कह रहा था। जेनिफर ने बताया, “मुझे उस तरह से उत्पीड़ित नहीं किया गया जैसे महिलाओं को किया गया। क्या मुझसे किसी डायरेक्टर ने कहा है कि मैं अपनी कमीज खोलूं और ब्रेस्ट दिखाऊं? हां, ऐसा हुआ है. क्या मैंने ऐसा किया? तो जवाब हैं बिल्कुल नहीं।

 

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo) on

यह अनुभव उनकी पहली मुलाकात के दौरान हुआ था। जेनिफर ने कहा, “उस समय मैं कुछ भी बोलने से डर रही थी। मुझे लगा मेरा कलेजा बाहर आ जाएगा। मैं सोच रही थी ‘मैं क्या करूं? यह आदमी मुझे हायर कर रहा है!’

 

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo) on

यह मेरी पहली फिल्मों में से थी। लेकिन मैं जानती थी कि उसका व्यवहार ठीक नहीं है। यह मेरे लिए गलत दिशा में भी जा सकता था। हालांकि जेनिफर लोपेज ने उस डायरेक्टर का नाम नहीं बताया है।

 

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo) on


कमेंट करें