मनोरंजन

मां श्रीदेवी के निधन के बाद शूटिंग पर लौटीं जाह्नवी कपूर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
455
| मार्च 9 , 2018 , 11:11 IST

श्रीदेवी के अचानक यूं दुनिया से चले जाने से उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी पूरी तरह से टूट गई हैं। गुरुवार को हरिद्वार में अस्थियां विसर्जन के बाद जाह्नवी ने शूटिंग पर वापसी कर ली है।

सोशल मीडिया पर शूटिंग की तसवीरें वायरल हो रही हैं जिसमें जाह्नवी साड़ी में नजर आ रही हैं। उनका यह लुक श्रीदेवी की फिल्म 'इंग्लिश-विंग्लिश' मूवी से मिलता-जुलता है। 'धड़क' करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन के तहत बन रही है, इसलिए करण जौहर चाहते हैं कि सेट पर जाह्नवी को अच्‍छा माहौल मिले।

खबरों की माने तो करण और श्रीदेवी काफी क्लोज फ्रेंड रहे हैं और अब करण , जाह्नवी से काफी घुल-मिल चुके हैं। इसलिए करण जाह्ववी के दर्द को समझते हुए फिल्म की पूरी टीम को कह चुके हैं कि जाह्ववी पर कैसा भी दवाब न डाला जाए।

 

A post shared by Voompla (@voompla) on

बता दें कि 6 मार्च को जाह्नवी 21 साल की हो गईं। परिवार और कजिन्स के साथ उन्होंने अपना ये खास दिन सेलिब्रेट किया। कपूर परिवार के सभी बेटियों ने जाह्नवी को सपप्राइज दिया और वहीं सौतेली बहन अंशुला रात को अपने घर पर फैमिली डिनर प्लान किया। इस पार्टी में घर के सभी सदस्य नजर आए।

फिल्म धड़क में जाह्ववी के साथ एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म इस साल 20 जुलाई को सिनेमाघरों में आ जाएगी। फिल्म धड़क मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का रीमेक है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें