बिज़नेस

2,999 रुपये वाले जियो फोन 2 की फ्लैश सेल शुरू, लेने के लिए करना होगा ये काम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2617
| अगस्त 16 , 2018 , 16:24 IST

जियो फोन 2 की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है। जियो फोन 2 की फ्लैश सेल में मोबाइल लेने के लिए आपका Jio.com पर लॉग इन करना होगा। आपको बता दें कि रिलायंस इंडस्‍ट्रीज की 41वीं सालना आम बैठक में की थी। पहले 15 अगस्‍त से फोन की बिक्री शुरू करने की बात कही गई थी, लेकिन फिर उसे एक दिन के लिए बढ़ा दिया गया था। 2 पिछले साल आए जियो फोन का हाई-ऐंड वेरिएंट है। जियो फोन के अहम बदलावों की बात करें तो इसमें QWERTY कीपैड है, जो चार नेविगेशन बटन के साथ आता है।

Jio Phone 2 की कीमत 
जियो फोन 2 देखने में पुराने ब्लैकबेरी फोन्स की तरह लगता है। पिछले जियो फोन से ज्यादा बेहतर लुक वाले जियो फोन 2 को 2,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है और बुकिंग के वक्‍त ही ग्राहक को पूरी कीमत का भुगतान करना होगा। हालांकि कंपनी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि Jio Phone 2 की डिलीवरी कब से शुरू होगी। जियो फोन 2 अपने स्पेसिफिकेशन्स के लिहाज़ से खरीदने लायक फोन लगता है। 

Collage jio

Jio Phone 2 - फीचर्स

जियो फोन 2 में क्वर्टी कीपैड, गूगल असिस्टेंट इंटीग्रेशन और व्हाट्सऐप का सपोर्ट भी मिलेगा. इस फोन में नैनो डुअल सिम स्मार्टफोन होगा. इसकी 2.4 इंच की क्यूवीजीए डिस्प्ले है। 512 एमबी की रैम और चार जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है। अगर यूजर चाहे तो इसको 128 जीबी तक बढ़ा सकता है। यह काई ओएस पर चलता है। बैटरी 2000 एमएएच की है। इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और एक वीजीए फ्रंट कैमरा है। Jio Phone 2 में फोर वे नेविगेशन की है। इस फोन में कनेक्टिविटी फीचर में वीओएलटीई, वीओवाईफाई, एनएफसी, जीपीएस, ब्लूटूथ और एफएम रेडियो शामिल हैं। इसमें जियो फोन की तरह वॉयस कमांड के लिए एक अलग बटन दिया गया है।

Jio Giga Fiber

जियो गीगाफाइबर में गीगाफाइबर राउटर के साथ जियो गीगाटीवी सेट-टॉप बॉक्स दिया जाएगा। सेट-टॉप बॉक्स की मदद से यूजर दूसरे गीगाटीवी डिवाइस या मोबाइल कनेक्शन पर वीडियो कॉल कर पाएंगे। जियो गीगाफाइबर का रजिस्‍ट्रेशन कराने के लिए ग्राहकों को मॉय जियो एप या Jio.com पर जाकर रजिस्ट्रेशन कराना होगा।</

आपको बता दें कि जियो गीगा फाइबर कनेक्शन लेने के लिए 4,500 रुपये का भुगतान करना होगा जो रिफंडेबल होंगे। शुरुआत के तीन महीनों में Jio GigaFiber की सर्विस फ्री रहेगी। जियो गीगा फाइबर सर्विस में यूजर को 1Gbps तक की डाउनलोड स्पीड मिलेगी। जियो गीगा फाइबर के अलावा रिलायंस जियो GigaTV सेटअप बॉक्स भी लेकर आ रहा है। गीगाटीवी पर 600 से ज्यादा टीवी चैनल दिखाए जाएंगे।


कमेंट करें