नेशनल

JNU के आरोपी प्रोफेसर को गिरफ्तार करने के लिए छात्रों का प्रदर्शन, पुलिस से झड़प

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1083
| मार्च 19 , 2018 , 20:50 IST

जेएनयू के प्रोफेसर अतुल जौहरी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग तेज हो गई है। यौन उत्पीड़न मामले में फंसे जौहरी के खिलाफ जेएनयू लाइफ सांइस डिपार्टमेंट के छात्र ने वसंत कुंज में मार्च निकालेंगे। जेएनयू के छात्रों से और दिल्ली पुलिस के बीच झड़प भी हुई।

जेएनयू के छात्रों का ये भी आरोप है कि दिल्ली पुलिस इस मामले में आरोपी प्रोफेसर को बचाने के कोशिश कर रही है। छात्रों का आरोप है कि पुलिस आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ आठ मामलों में एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है।

वहीं इस मामले में JNU टीचर्स ने भी दिल्ली साउथ वेस्ट डीसीपी को लेटर सब्मिट किया है जिसमें टीचर्स ने मांग की है कि वो आईपीसी की धारा 162 के तहत प्रोफेसर को गिरफ्तार करें और जरूरी पूछताछ करें।

छात्रों का आरोप है कि यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ धाराओं 354 ए और 354 डी को एफआईआर में क्यों नहीं जोड़ा गया। छात्रों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस प्रोफेसर एके जोहरी को बचाने की कोशिश कर रही है।

छात्रों ने पुलिस स्टेशन के बाहर भी प्रदर्शन करने का फैसला लिया है. गौरतलब है कि 9 छात्राओं ने लाइफ साइंस के प्रोफेसर पर अश्लील बाते करने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।


कमेंट करें