नेशनल

राजसमंद मर्डर के आरोपी शंभूनाथ ने जेल में बनाया VIDEO, बताया जान को खतरा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1139
| फरवरी 20 , 2018 , 15:35 IST

राजस्थान के राजसमंद लाइव मर्डर केस के आरोपी शंभूनाथ रैगर ने एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में शंभूनाथ ने खुद की जान को खतरा बताया है। शंभूनाथ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पश्चिम बगाल के एक कैदी पर शंभूनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा वो उसे मारना चाहता है। पश्चिम बगाल के एक कैदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो उसे मारना चाहता है।

इस वीडियो में शंभूनाथ ने आरोप लगाया है कि जेल प्रसासन ने उसके सबसे सुरक्षित जगह रखा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वासुदेव ब्राह्मण नाम का कैदी उसके पास आया और उससे दोस्ती बढ़ाने लगा, तो इस पर उसे शक हुआ। शंभूनाथ ने आरोप लगाया की वासुदेव नाम का यह कैदी पश्चिमी बंगाल का है और फर्जी नाम पते से जेल में बंद है और उसे जान से मारना चाहता है।

शंभूनाथ ने वीडियो में कहा की वह मरने से नहीं डरता, लेकिन जिहाद देश के लिए खतरा है। उसने कहा की जिहादियों ने हिन्दू बेटियों पर जिहादी टिप्पणी की थी, जिसके बाद उसने बंगाली मजदूर की हत्या की थी और इसका उसे कोई अफ़सोस नहीं। 

उधर, शंभूनाथ का वीडियो सामने आते ही पुलिस और जेल प्रशासन में हडकम्प मच गया। जेल प्रशासन ने शंभूनाथ की बैरक में निरीक्षण किया, लेकिन उसके पास कोई वीडियो नहीं मिला। हालांकि वीडियो सेन्ट्रल जेल में ही बना होना पाया गया है। निरीक्षण में दस से अधिक मोबाइल व सिम कार्ड मिले हैं।

जेल अफसरों ने शंभूनाथ से वीडियो के बारे में बात की तो उसने वीडिया बनाने की हामी तो भरी, लेकिन मोबाइल के बारे में कुछ नहीं कहा। अंदेशा है कि जेल में किसी कैदी या जेल प्रहरी की मदद से शंभूनाथ ने यह वीडियो बनाया है। फिर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो वायरल होते ही सेन्ट्रल जेल की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं।


कमेंट करें