मनोरंजन

Trailer: सच्ची घटना पर आधारित फिल्म Romeo Akbar Walter में स्पाई बने जॉन अब्राहम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2540
| मार्च 5 , 2019 , 13:10 IST

बॉलीवुड के एक्शन हिरो जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आने वाली अगली बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' (RAW) में बीजि हैं। इस फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और अब फाइनली फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म एक भारतीय जासूस की सच्ची कहानी पर आधारित है जो, अपनी देशभक्ति, बहादुरी और बलिदान के साथ देश की सेवा करता है।

भारत-पाक युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने 8 अलग-अलग लुक्स लिए हैं और मानना पड़ेगा कि उनके लुक्स काफी आकर्षक लग रहे हैं। जॉन ने इस बारे में कहा कि उन्होंने एक 26 साल के व्यक्ति से लेकर 85 साल के बूढ़े तक का लुक लिया है। फिल्म में जैकी श्रॉफ ने एक भारतीय अधिकारी की भूमिका निभाई है जो जॉन अब्राहम को जासूसी करने के लिए पाकिस्तान भेजते हैं।

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Romeo. Akbar. Walter. A story of sacrifice, patriotism & undying love for the country. #RAWTrailer releasing at 1 PM today. @imouniroy @apnabhidu @sikandarkher @romeoakbarwalter @viacom18motionpictures @kytaproductions @vafilmcompany @redice_films @timesmusichub #AjitAndhare @ajay_kapoor_ #DheerajWadhwan @vanessabwalia

को John Abraham (@thejohnabraham) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को गुजरात, नेपाल और कश्मीर में शूट किया गया है। रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


कमेंट करें