राजनीति

इलाहाबाद में शाह और राहुल-अखिलेश ने दिखाया दम, रोड शो से ताकत का प्रदर्शन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
667
| फरवरी 21 , 2017 , 18:59 IST

उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मंगलवार को बीजेपी और सपा-कांग्रेस गठबंधन ने पूरी ताकत झोंक दी। प्रचार के आखिरी दिन संगम नगरी इलाहाबाद में जहां एक तरह राहुल गांधी और अखिलेश यादव का रोड शो हुआ, वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी रोड शो में पार्टी की ताकत का प्रदर्शन किया।

इलाहाबाद शहर में अलग-अलग रूटों पर दोनों दलों का रोड शो आयोजित किया गया। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अल्लापुर से रोड शो शुरू किया जो घंटाघर पर जाकर खत्म हुआ। बीजेपी इस चुनाव में अकेले लड़ रही है।

A sah raod

अमित शाह के रोड शो में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और रीता बहुगुणा जोशी भी थीं। बीजेपी बिना सीएम फेस के इस चुनाव में उतरी है।

वहीं समाजवादी पार्टी-कांग्रेस गठबंधन के चेहरे अखिलेश यादव का रोड शो आनंद भवन से शुरू होकर सिविल लाइंस होते हुए गोल पार्क तक पहुंची। रोड शो में अखिलेश के साथ राहुल गांधी भी थे। रोड शो गोल पार्क में ही खत्म हुई ।

बता दें कि इससे पहले राहुल और अखिलेश आगरा, लखनऊ समेत कई जगहों पर साझा रो शो कर चुके हैं। इस बार के चुनाव में सपा और कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। चौथे चरण में 53 सीटों पर गुरुवार को मतदान है।

Ra road

उधर इलाहाबाद पहुंचने के बाद अमित शाह ने क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने वहां एक सभा को भी संबोधित किया। अमित शाह ने एसपी को गुंडों की पार्टी बताया और कहा कि बीजेपी सरकार गुंडों को उल्टा लटकाएगी और उत्तर प्रदेश को गुंडा-मुक्त शासन देगी।

देखिए दिग्गजों का रोड शो


कमेंट करें