नेशनल

MP: रेत माफिया के खिलाफ आवाज उठाने पर पत्रकार को ट्रक से कुचलकर मार डाला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1889
| मार्च 26 , 2018 , 18:30 IST

मध्य प्रदेश के भिंड में पत्रकार संदीप शर्मा की ट्रक से कुचलने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पत्रकार ने भिंड में रेत माफिया और पुलिस के संबंधों का पर्दाफाश किया था। इसके बाद से उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही थी। इस धमकी के बारे में संदीप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा था। संदीप ने सुरक्षा की मांग भी की थी।

मिली जानकारी के अनुसार पत्रकार शहर कोतवाली के पास से गुजर रहा था और तभी पीछे से आ रहा एक ट्रक उसे बेरहमी से कुचलकर निकल गया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा है कि पत्रकारों की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है।

भिंड एसपी के मुताबिक़, पत्रकार की हत्या की आशंका को देखते हुए घटना की जांच के लिए SIT गठित कर दी है। धारा 304 (A) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि जिस ट्रक से एक्सीडेंट हुआ था उसे सीज कर लिया गया है। हम मौके पर से फरार ड्राइवर की तलाश कर रहे हैं।

कांग्रेस ने की सीएम के इस्तीफे की मांग:

कांग्रेस ने इस मामले के लिए प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था को जिम्मेदार बताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह से इस्तीफे की मांग की है। कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्र ने कहा है कि मुख्यमंत्री का पूरा परिवार खनन माफिया को संरक्षण देता है। इस वजह से माफिया के हौसले बुलंद हैं।


कमेंट करें