मनोरंजन

MTV Roadies के जज रहे रघुराम ने कनैडियन गर्लफ्रेंड से की सगाई

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2154
| अगस्त 6 , 2018 , 21:14 IST

MTV SHOW के जज रघुराम ने अपनी कनैडियन गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो से बीती रविवार को सगाई कर ली। दोनों के बीच अफेयर्स की बीते कई महीनों से चर्चा चल रही थी। वहीं अब रघुराम ने सीधे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करके सगाई के बारे में सबको जानकारी दी। 

 

Desi boys, Canadian girls ????@nataliediluccio @bombaysunshine @karanvirbohra

A post shared by Raghu Ram (@instaraghu) on

तलाकशुदा हैं रघुराम

Roadies और Splitsvilla  जैसे SHOW से अपनी पहचान बना चुके रघुराम ने 6 महीने पहले ही अपनी पहली पत्नी सुंगधा को तलाक दिया था। दोनों लगभग 10 सालों से साथ थे और इन्होंने एक साथ अलग होने का फैसला लिया था। तलाक लेने के बाद रघुराम ने नताली के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया और बताया कि सुगंधा वो पहली महिला हैं जिनको उन्होंने इसके बारे में जानकारी दी है। सुगंधा ने उस समय रघु को यह नसीहत दी थी कि वो दोबारा से अपनी गलती को न दोहराएं।

सगाई के मौके ये खास दोस्त उनके साथ

रघुराम के सगाई में उनके खास दोस्त टीवी एक्टर करणवीर बोहरा और उनकी वाइफ तेजय सिद्धू मौजूद थी। तेजय ने सगाई समारोह की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करके लिखा, "हमारे दो दोस्त की सगाई टोरंटो में हुई है। हमारे यहां आने वजह यही थी। साथ ही वह रघु को बधाई देते हुए कहती हैं कि आप हमेशा उन लोगों में से एक रहे हैं जिन्हें मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं और आप बहुत अच्छे, दयालु, इंटेलिजेंट और मजेदार पर्सन हैं। अगर कोई खुशी का हकदार है, तो वह आप हैं और मैं यह देखकर बहुत खुश हूं कि आप नेताली के साथ हो."


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें